भीमताल-मुक्तेश्वर घूमने आये युवक की हत्या, शराब पीने के बाद युवकों के बीच हुआ था झगड़ा

Bhimtal Crime News– मुक्तेश्वर घूमने आये युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। युवक का शव धारी ब्लॉक में एक खाई से बरामद किया गया। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए 13 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवकों का एक दल सितारगंज से अल्मोड़ा डोल आश्रम
 | 
भीमताल-मुक्तेश्वर घूमने आये युवक की हत्या, शराब पीने के बाद युवकों के बीच हुआ था झगड़ा

Bhimtal Crime News– मुक्तेश्वर घूमने आये युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। युवक का शव धारी ब्लॉक में एक खाई से बरामद किया गया। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए 13 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवकों का एक दल सितारगंज से अल्मोड़ा डोल आश्रम घूमने आया था। बाद में सभी मुक्तेश्वर घूमने चले गये। मुक्तेश्वर से लौटते समय धारी के पास मटियाल में युवकों ने शराब पी। इस बीच किसी बात को लेकर उनमें गाली-गलौज हो गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने स्थानीय लोगों से भी गाली-गलौज की।

भीमताल-मुक्तेश्वर घूमने आये युवक की हत्या, शराब पीने के बाद युवकों के बीच हुआ था झगड़ा
पुलिस की माने तो इसके बाद युवक जंगल से सडक़ की ओर आये तो राजेश भट्ट पुत्र माधव आनंद भट्ट निवासी जागेश्वर गायब था। वर्तमान में वह सैनिक कॉलोनी सिसौना सितारगंज में रह रहा था। जब वह नहीं दिखा तो युवकों ने दोबारा उसी जगह जाकर उसकी तलाश की तो वह खाई में गिरा मिला। जिसके बाद उसकी हल्द्वानी लाते समय मौत हो गई। मृतक के चाचा भगवान चंद्र पुत्र कमलापति भट्ट ने मृतक के साथ आए 13 युवकों में दीपक कुमार, मंगली प्रसाद, ललित मोहन सियाल, विजय सिंह, विक्रम रावत, राजेश सरकार, पूरन धामी, आनंद चिलवाल, अजय कुमार निवासी कल्याणपुर थाना सितारगंज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। राजस्व निरीक्षक हेमचंद ने बताया कि 13 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना में यह भी सामने आया कि पहले युवक के कार एक्सीडेंट की जानकारी दी गई। युवक का चार साल पहले विवाह हुआ था और उसकी तीन साल की बेटी भी है।