भीमताल-सहयोगी ने ही की थी बाबा की हत्या, शराब को लेकर हुआ था विवाद

विगत दिनों अमर सुधा होटल कैंची के पीछे जंगल में बाबा केसरनाथ की गुफा में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बाबा हत्या के बाद सनसनी फैल गई थी। बाबा के हत्यारे तक पहुंचने के लिए पुलिस ने गहनता से छानबीन की। बाबा की हत्या पर ग्राम प्रधान पंकज निगल्टिया पुत्र सुरेन्द्र सिंह निगल्टिया ने हत्यारों के खिलाफ
 | 
भीमताल-सहयोगी ने ही की थी बाबा की हत्या, शराब को लेकर हुआ था विवाद

विगत दिनों अमर सुधा होटल कैंची के पीछे जंगल में बाबा केसरनाथ की गुफा में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बाबा हत्या के बाद सनसनी फैल गई थी। बाबा के हत्यारे तक पहुंचने के लिए पुलिस ने गहनता से छानबीन की। बाबा की हत्या पर ग्राम प्रधान पंकज निगल्टिया पुत्र सुरेन्द्र सिंह निगल्टिया ने हत्यारों के खिलाफ तहरीर दी। एसएसपी ने हत्याकांड के खुलासे के लिए टीम का गठन किया। चार टीमों ने आसपास के लोगों के अलावा स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की। इस बीच कई सुराग उनके हाथ लगे।

भीमताल-सहयोगी ने ही की थी बाबा की हत्या, शराब को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस ने कई जगह सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले लेकिन कई ऐसा कुछ नहीं दिखा। वहीं घटनास्थल पर न तो किसी के बाहर से आने का पता चला न जाने का। मुखबिर की सूचना पर बाबा के सहयोगी तीरथ सिंह पर पुलिस को तब शक हो गया जब वह बार-बार अपने बयान बदलने लगा। हैरानी की बात यह थी कि घटना स्थल में मृतक बाबा के कमरे से लगभग 01 लाख 5 हजार रूपये व 100 ग्राम चरस बरामद की गयी। लेकिन हत्या के बाद सबकुछ वही थी जिससे साफ हो गया कि हत्या रंजिश के तहत हुई है।

भीमताल-सहयोगी ने ही की थी बाबा की हत्या, शराब को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस ने जब तीरथ सिंह से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया। उसनें बताया गया कि बाबा व तीरथ सिंह एक साथ बैठकर चरस पीया करते थे। बाबा क्रोधित स्वभाव के थे। उसने थोड़ी शराब पी ली तो बाबा नाराज हो गये। इस बीच दोनों के बीच बहस हुई। नाराज बाबा ने एक लकड़ी से तीरथ के सिर पर मार दिया और धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। फिर वहां से चले जाने को कहा। इसके बाद बाबा कमरे में चले गये। इस बीच तीरथ का गुस्सा सातवें आसमान पर था। उसने लकड़ी उठाकर बाबा के सिर पर दो बार वार किया बाबा वहीं चित्त हो गये। जिसके बाद उसने हमले की सूचना दी। पुलिस ने तीरथ को गिरफ्तार कर लिया है।