भीमताल- 20 लाख की धनराशि स्वीकृति, भीमताल में बनेगा मिनी स्टेडियम

भीमताल- भीमताल का अपना मिनी स्टेडियम होगा। आने वाले समय में राजीव गांधी खेल अभियान के तहत दस इवेंट में से करीब आठ इवेंट जिला युवा विभाग भीमताल के ही मिनी स्टेडियम में आयोजित करेगा। जिला योजना में इसके लिये वर्ष 2015 में तीस लाख बजट स्वीकृत हुआ था। जिससे विभाग ने बाउंड्री समेत अन्य
 | 
भीमताल- 20 लाख की धनराशि स्वीकृति, भीमताल में बनेगा मिनी स्टेडियम

भीमताल- भीमताल का अपना मिनी स्टेडियम होगा। आने वाले समय में राजीव गांधी खेल अभियान के तहत दस इवेंट में से करीब आठ इवेंट जिला युवा विभाग भीमताल के ही मिनी स्‍टेडियम में आयोजित करेगा। जिला योजना में इसके लिये वर्ष 2015 में तीस लाख बजट स्वीकृत हुआ था। जिससे विभाग ने बाउंड्री समेत अन्‍य कार्य कराए थे। बाद में पूर्व में बने भवन के मरम्मत का कार्य भी कराया गया।

वही हाल में जिला योजना से बीस लाख की धनराशि स्वीकृत हुई है, जिससे आरडब्लूडी विभाग मैदान को बनाने के लिये समतलीकरण आदि को कर रहा है। इसके पहले विभाग ने अपने निदेशालय को बाईपास मार्ग में एक मिनी और इंडोर स्टेडियम के लिए दो करोड़ का प्रस्ताव बनाकर भेजा था। जिस पर अभी कार्यवाही होनी बाकी है। वर्तमान में विभाग ने इस योजना के लिये बीस लाख जिला योजना से स्वीकृत कराएं हैं, जिससे प्रथम चरण में एक ओपन खेल का मैदान बन सके। मिनी स्टेडियम के साथ विभाग ने इससे लगे भवन में इंडोर स्टेडियम बनाने की योजना बनाई है।