भीमताल में 1 दिसम्बर से मचेगी लेक कार्निवाल की धूम, पढिय़ें पहले कार्निवाल को लेकर क्या बोली जनता

Slider

Bhimtal News- आगामी 1 दिसम्बर में लेक कार्निवाल 2019 का आयोजन होने जा रहा है। इस समारोह का शुभारम्भ मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत करेंगे। तीन दिवसीय लेक कार्निवाल में कई कलाकर अपनी प्रस्तुति देंगे। भीमताल में पहली बार सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत के प्रयासों ने लेक कार्निवाल का आयोजन हो रहा है। सीएम त्रिवेन्द्र के इस कदम से भीमताल के जनता के साथ-साथ कारोबारी भी खुश नजर आये।

Slider

स्थानीय लोगों का कहना है कि इससे भीमताल को एक नया आयाम मिलेगा। पर्यटकों की आवाजाही बढ़ेगी। लेक कार्निवाल का आयोजन मिनी स्टेडियम भीमताल में होगा। सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत के अलावा कार्यक्रम में सांसद अजय भट्ट, विधायक रामसिंह कैड़ा और नैनीताल जिला पंचायत अध्यक्षा बेला तोलिया भी शामिल होंगे।

तीन दिवसीय कार्यक्रम में सांस्कृतिक समागम, उत्तराखंड फोक नाइट और बॉलीवुड नाइट में एक से बढक़र एक कार्यक्रमों की प्रस्तुति होगी। पहले दिन के कार्यक्रम में चार चांद लगाने लोकगायक किशन महिपाल आयेंगे। साथ ही संस्कृति विभाग उत्तराखंड की अपनी रंगारंग प्रस्तुतियां देगा। दूसरे दिन के कार्यक्रम उत्तराखंड फोक नाइट में लोकगायिका मीना राणा, जितेन्द्र तोमक्याल अपने गीतों से दर्शकों को झूमायेंगे। वहीं रोबो विक्रम बोरा अपनी डांस से लोगों को आकर्षित करने काम करेंगे। कार्यक्रम के अंतिम दिन बॉलीवुड नाइट होगी जिसमें इंडो फ्यूजन व हारमनी बैंड की पुस्तुति दी जायेगी। इसके अलावा कई अन्य कार्यक्रम सुबह से शाम तक आयोजित होंगे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें