Bhartiyam इंटरनेशनल स्कूल में धूम धाम से मनाया गया बाल दिवस

रुद्रपुर – Bhartiyam इंटरनेशनल स्कूल में बाल दिवस धूम धाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय में टीचरों द्वारा बच्चो के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया । बच्चो के लिए विद्यालय में ही झूलों के साथ साथ पॉप कॉर्न, शूगर कैंडी जैसे स्टॉल भी लगाए गए जिनका बच्चो ने जमकर लुत्फ उठाया।
 | 
Bhartiyam इंटरनेशनल स्कूल में  धूम धाम से मनाया गया बाल दिवस

रुद्रपुर – Bhartiyam इंटरनेशनल स्कूल में बाल दिवस धूम धाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय में टीचरों द्वारा बच्चो के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया । बच्चो के लिए विद्यालय में ही झूलों के साथ साथ पॉप कॉर्न, शूगर कैंडी जैसे स्टॉल भी लगाए गए जिनका बच्चो ने जमकर लुत्फ उठाया। वहीं सीनियर छात्र छात्राओं को इस अवसर पर प्रेरणास्पद फीचर फिल्म भी दिखाई गई। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या  शिखा गौतम ने नेहरू जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए बच्चो को बाल दिवस की बधाई दी।

Bhartiyam इंटरनेशनल स्कूल में  धूम धाम से मनाया गया बाल दिवस

चाचा  नेहरू को बच्चों से विशेष लगाव था  :  शिखा

विद्यालय परिवार की ओर से प्रधानाचार्या शिखा गौतम ने पंडित जवाहर लाल नेहरू के व्यकित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को बच्चों से विशेष लगाव था तथा बच्चे उन्हें बहुत प्यार करते थे तथा बच्चे उन्हें प्यार से चाचा नेहरू कह कर बुलाते थे। इस कारण जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन को ही बाल दिवस के रूप में मानाया जाता है। उन्होंने कहा कि बच्चे मन के सच्चे होते हैं, उन्हें हम जैसा चाहें वैसा बना सकते हैं।

Bhartiyam इंटरनेशनल स्कूल में  धूम धाम से मनाया गया बाल दिवस