हल्द्वानी- सांसद के चुनाव के लिए कोश्यारी की हाँ, मन की बात कार्यक्रम में दिया ऐसा बयान

Slider

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ साथ नैनीताल ऊधमसिंहनगर सीट के लिए भाजपा से कोश्यारी की चुनाव लडने की अब तक की ’ना’ हाँ में बदलती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एमबी इंटर काॅलेज मैदान में मन की बात कार्यक्रम में भगत सिंह कोश्यारी की फिर से सक्रिता से दावेदारों का दांव कमजोर होता जा रहा हैं। कार्यक्रम खत्म होने के बाद पत्रकारों द्वारा जब यह पूछा गये कि मंत्री विधायकों ने भी इस लोकसभा सीट के लिए सांसद का टिकट दिये जाने की मांग की है। कोश्यारी ने बडे सधे हुए जवाब में कहा कि मंत्री यह भी कह रहे हैं कि सीनियर का पहला हक है तो फिर अच्छी बात है अगर वह बुजुर्गों का सम्मान करते हैं तो यह निर्णय पार्टी जरूर लेगी।

Slider

इन दावेदारों ने सीट पर मांगा है टिकट

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद नैनीताल भगत सिंह कोश्यारी काफी दिनों से असुवास्थ्य चल रहे थें जिसके बाद समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य, कालाढॅूगी विधायक वंशीधर भगत, प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट, अनुसूचित मोर्चा भाजपा के मंत्री दिनेश आर्या, खटीमा विधायक पुषकर सिंह धामी, पूर्व सांसद बलराज पासी है। जबकि समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्य पहले ही कह चुके हैं कि पहला अधिकार भगत सिंह कोश्यारी का है अगर वह नहीं लड़ना चाहते हैं तो फि नैनीताल लोकसभा सीट से वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

2019 के चुनाव में जुटे कार्यकर्ता

मन की बात कार्यक्रम के जरिये भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वैज्ञानिकों से लेकर खिलाड़ी और सुभाष चंद्र बोस से स्कूली बच्चों के लिए अच्छा भाषण दिया है क्योंकि देश निर्माण में सभी की भूमिका रहेगी। सभी को एक बार फिर से देश के निर्माण के लिए जुट जाना चाहिए। भाजपा की देश का निर्माण बेहतर तरह से कर सकती है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें