बेतालघाट-ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर गंभीर हुए अरोरा, अपने पैसों से बनायेंगे लाखों की पार्किंग

बेतालघाट-बेतालघाट में विगत दिवस समस्याओं को लेकर एक बैठक रखी गयी। बैठक की अध्यक्षता व्यापार मंडल अध्यक्ष बालम सिंह बोहरा और शेखर दानी ने की। जिसमें समस्याओं के निवारण के लिए जिला पंचायत अधिकारी बिष्ट, समाजसेवी राहुल अरोरा और थानाअध्यक्ष प्रेम विश्कर्मा रहे। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य नवीन चमकनी ने व्यापार मंडल और
 | 
बेतालघाट-ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर गंभीर हुए अरोरा, अपने पैसों से बनायेंगे लाखों की पार्किंग

बेतालघाट-बेतालघाट में विगत दिवस समस्याओं को लेकर एक बैठक रखी गयी। बैठक की अध्यक्षता व्यापार मंडल अध्यक्ष बालम सिंह बोहरा और शेखर दानी ने की। जिसमें समस्याओं के निवारण के लिए जिला पंचायत अधिकारी बिष्ट, समाजसेवी राहुल अरोरा और थानाअध्यक्ष प्रेम विश्कर्मा रहे। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य नवीन चमकनी ने व्यापार मंडल और कानून व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े किए। उन्होंने पुलिस गश्त ना लगने की बात कही। बेतालघाल में साफ-सफाई को लेकर मुद्दा उठाया।

लालकुआं- अब लालकुआं से दिल्ली के लिए शुरू हुई बस सेवा, देखिये पूरी समय सारणी

इस पर थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस प्रशाशन अपने कार्यो पर मुस्तैद है। सप्तात में तीन दिन स्वयं थानाध्यक्ष गस्त लगाते है जबकि चार दिन दरोगा रात्रि गस्त में रहते है। समाजसेवी राहुल अरोरा समस्यों के समाधान के लिए अपनी बात रखी। जहा बेतालघाट स्ट्रीट लाइट की समस्या थी, उन्होंने 10 लाइट अपनी तरफ से देने को कहा है। पार्किंग को लेकर उन्होंने कहा कि अगर सभी लोग मिलकर पार्किंग बनाते है तो उनके द्वारा जितनीं सहायता होगी वो करंगे, दूसरा पंत गधेरे में पार्किंग के लिए जो जेसीबी का खर्च वह देगें।

इसके अलावा 10 लाख की पार्किंग वह खुद बनाएंगे लेकिन प्रत्येक गाड़ी वाले से हर महीने 500 रूपये वसूले जाए, पार्किंग के लिए जब दिये हुए धनराशि का बजट पूरा हो जाएग तो पैसे लेने बन्द कर देगें। इस फैसले के लिए व्यापार मंडल ने समय मांगा है। कूड़ेघर को लेकर उन्होंने कहा कि 75 हजार की धनराशि जो राज्यपाल ने उनकी समिति को दिया। उसमें और धनराशि मिलाकर कूड़ाघर तैयार है। अगर जिला पंचायत चाहे तो अपने अन्दर ले सकता है। इस दौरान राहुल अरोरा ने दुकानदारों को व्यापार मंडल एसोशिएसन के प्रमाण पत्र भेंट किये।