बंगाल दौरा: शहीदों को श्रद्धांजलि देने जाएंगे अमित शाह

न्यूज टुडे नेटवर्क। आज केन्द्रीय मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। बंगाल में चुनावों को लेकर भाजपा नेता लगातार यहां चुनावी रैलियां और दौरे कर रहे हैं। बंगाली मानुष को रिझाने के लिए अमित शाह बंगाल में आज शुक्रवार को शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। शाह सुबह 11:50 बजे कोलकाता के नेशनल
 | 
बंगाल दौरा: शहीदों को श्रद्धांजलि देने जाएंगे अमित शाह

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। आज केन्‍द्रीय मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। बंगाल में चुनावों को लेकर भाजपा नेता लगातार यहां चुनावी रैलियां और दौरे कर रहे हैं। बंगाली मानुष को रिझाने के लिए अमित शाह बंगाल में आज शुक्रवार को शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

शाह सुबह 11:50 बजे कोलकाता के नेशनल लाइब्रेरी पहुंच गए हैं। वे बंगाल के शहीदों को कुछ देर बाद श्रद्धांजलि अर्पित करने जाएंगे। इस दौरान वो स्थानीय लोगों से मुलाकात भी करेंगे। दोपहर एक बजे एक टीवी कार्यक्रम में शामिल होंगे। दो बजे कोलकाता इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

गृह मंत्री अमित शाह ने साउथ 24 परगना जिले के नामखाना में सभा की। इस दौरान उन्होंने लोगों से CM ममता बनर्जी की सरकार उखाड़ फेंकने और भाजपा को मौका देने की अपील करते हुए कहा कि हम बंगाल में परिवर्तन के लिए आए हैं। शाह ने कहा कि राज्य में तृणमूल कांग्रेस का सिंडिकेट काम कर रहा है। यह सिंडिकेट आम लोगों तक केंद्र सरकार की ओर से भेजी जाने वाली मदद नहीं पहुंचने देता। असल लड़ाई भाजपा के बूथ वर्कर्स और TMC के इसी सिंडिकेट के बीच है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आज बंगाल दौरे के दूसरे दिन भी शाह के निशाने पर ममता बनर्जी ही रहेंगी।