बंगाल चुनाव: बंगाल को चाहिए अपनी बेटी नारे के साथ ममता बनर्जी ने चुनावी बिगुल फूंका

न्यूज टुडे नेटवर्क। बंगाल चुनावों के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। ममता ने चुनावी शुरूआत करते हुए नया नारा दिया। ममता ने नारा दिया बंगाल को चाहिए अपनी बेटी। गौरतलब है कि इस बार चुनावों में ममता ने इस नारे को देकर बाहरी बनाम स्थानीय के मुद्दे को और हवा
 | 
बंगाल चुनाव: बंगाल को चाहिए अपनी बेटी नारे के साथ ममता बनर्जी ने चुनावी बिगुल फूंका

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बंगाल चुनावों के लिए मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। ममता ने चुनावी शुरूआत करते हुए नया नारा दिया। ममता ने नारा दिया बंगाल को चाहिए अपनी बेटी। गौरतलब है कि इस बार चुनावों में ममता ने इस नारे को देकर बाहरी बनाम स्‍थानीय के मुद्दे को और हवा दे दी है। इस नारे के साथ बनर्जी की फोटो वाले होर्डिंग समूचे कोलकाता में लगाये गये हैं। सत्तारूढ़ पार्टी ने ईएम बाईपास के पास स्थित अपने मुख्यालय से आधिकारिक रूप से इसकी शुरुआत की।

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा, ‘‘राज्य के लोग अपनी बेटी चाहते हैं जो पिछले कई साल से मुख्यमंत्री के रूप में उनके साथ है। हम बंगाल में किसी बाहरी को नहीं लाना चाहते हैं।’’ तृणमूल कांग्रेस की भाजपा के साथ तल्ख राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता चल रही है और वह पार्टी (भाजपा) के नेताओं को बाहरी कहती है जो राज्य में ‘‘चुनावी सैर सपाटे’’ के लिए आए हैं।