बेगुलरू-पांड्या ने जड़ा छक्का तो गेंदबाज सैनी ने दिया ऐसे जवाब, वीडियो वायरल

बेगुलरू-न्यूज टुडे नेटवर्क-आईपीएल में देर रात हुए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अपने होम ग्राउंड पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आगाज हार के साथ किया था। मैच में हार्दिक पांड्या ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका
 | 
बेगुलरू-पांड्या ने जड़ा छक्का तो गेंदबाज सैनी ने दिया ऐसे जवाब, वीडियो वायरल

बेगुलरू-न्यूज टुडे नेटवर्क-आईपीएल में देर रात हुए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अपने होम ग्राउंड पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आगाज हार के साथ किया था। मैच में हार्दिक पांड्या ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस दौरान पांड्या ने कुछ ऐसी हरकत की, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चिढ़ से गए। इस मैच में पांड्या ने 14 गेंद पर नॉटआउट 32 रन बनाए। पांड्या ने बल्लेबाजी के दौरान तीन छक्के जड़े। इन छक्कों में एक छक्का तो इस टूर्नामेंट का अभी तक का सबसे लंबा छक्का भी था। तीन में से दो छक्के पांड्या ने मोहम्मद सिराज की गेंद पर जड़ा, जबकि एक छक्का नवदीप सैनी की गेंद पर लगाया।

बेगुलरू-पांड्या ने जड़ा छक्का तो गेंदबाज सैनी ने दिया ऐसे जवाब, वीडियो वायरल
वही नवदीप सैनी की गेंद पर छक्का लगाने के बाद पांड्या दोनों हाथ फैलाकर जोर से चिल्लाए, जिससे नवदीप सैनी कुछ चिढ़े हुए नजर आए और उन्हें उसी तरह का जवाब भी दिया। इसका वीडियो आईपीएल के ट्विटर पेज पर शेयर भी किया गया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अपने होम ग्राउंड पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ छह रनों से हार का सामना करना पड़ा।