iimt haldwani

बावरिया गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, चार बड़ी वारदातों का एक साथ हुआ खुलासा

203

देहरादून-राजधानी पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी। पुलिस ने शहर में हुए चार चेन लूट का खुलासा कर दिया। इस लूट में बावरिया गैंग शामिल था। जिसमें दो बदमाश शामिल थे। वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद की गई। बाइक ने ही बावरिया गैंग तक पहुंचने में पुलिस की मदद की।

amarpali haldwani

दो बदमाशों ने विगत13 जून को अनूप नौटियाल निवासी मोहकमपुर की माता की चेन लूटी।19 जून को विजयलक्ष्मी भट्ट की सरस्वती विहार में चेन लूटी। 19 जून को पटेलनगर में भानु देवी के गले से चेन झपटी। 24 जुलाई को डोईवाला के अठूरवाला में कंचन लिंगवाल की चेन लूटी। इसके बाद गैंग फरार हो गया।

CBI Officers

सीसीटीवी कैमरे से मिली मदद

चार वारदातों से बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक के बाद एक वारदात को अंजाम दिया था। 24 जुलाई को डोईवाला के अठूरवाला में बदमाशों ने अंतिम लूट की थी। इसके बाद पुलिस को सीसीटीवी फुटेज, बाइक नम्बर और पहले से अलग-अलग थाना क्षेत्रों से मिली सर्विलांस डिटेल से मदद मिली। पता चला कि इन घटनाओं में एक ही गैंग का हाथ है।

टीम ने बदमाशों की कुंडली खंगाली तो लोकेशन शामली के झिंझाना की निकली। पुलिस ने यहां दबिश दी तो गुरुवार रात फूल सिंह उर्फ फुल्लू निवासी खानपुर जाटान तथा गुलशन निवासी मस्तगढ़, थाना झिझाना, शामली को गिरफ्तार किया। दोनों ने चारों घटना को कबूल किया। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि इस गैंग का एक सदस्य फूल सिंह है। उसके खिलाफ उत्तराखंड और यूपी मे 12 मुकदमे दर्ज हैं। वह हरिद्वार और देहरादून में 2014 में डकैती में जेल जा चुका है।