Barreilly-मेरा भाई नहीं है, गांव का दबंग कहता है मुझसे शादी कर नहीं तो तेरा कर दूंगा रेप

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। घरों में झाड़ू पोछा कर अपनी जिंदगी गुजार रही एक लड़की को गांव का ही दबंग शादी का दबाव बना रहा है। लड़की का कहना है कि उसका भाई नहीं है। सिर्फ पांच बहने हैं। इस कारण आरोपी के हौसले बुलंद हैं। पांच बहनों में बड़ी होने के कारण उसके मकान
 | 
Barreilly-मेरा भाई नहीं है, गांव का दबंग कहता है मुझसे शादी कर नहीं तो तेरा कर दूंगा रेप

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। घरों में झाड़ू पोछा कर अपनी जिंदगी गुजार रही एक लड़की को गांव का ही दबंग शादी का दबाव बना रहा है। लड़की का कहना है कि उसका भाई नहीं है। सिर्फ पांच बहने हैं। इस कारण आरोपी के हौसले बुलंद हैं। पांच बहनों में बड़ी होने के कारण उसके मकान पर आरोपी की नजर है। आरोपी कह रहा है कि या तो मुझसे शादी कर लो, नहीं तो तेरे साथ दुष्कर्म कर दूंगा। पुलिस भी मामले में कार्रवाई न कर समझौते का दबाव बना रही है।

मामला थाना कैंट क्षेत्र का है। पीड़िता ने बताया कि 14 जनवरी को शाम 7:30 बजे वह लोगों के घर से काम निपटा कर वापस आ रही थी। लाल फाटक के पास उसके गांव के युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़खानी की।

लड़की ने बताया कि वह 7 महीने से जबरन शादी का दबाव बना रहा है। मना करने पर उठाकर ले जाने और बलात्कार की धमकी देता है। इस वजह से उसका घर से निकलना तक दूभर हो गया है। पुलिस से शिकायत की तो एनसीआर दर्ज कर ली गई लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

आरोप है कि समझौते के लिए पीड़िता को थाना कैंट में काफी देर तक बैठाया। सीओ का फोन आने के बाद उसे घर जाने दिया गया।