Bareilly-युवक ने मौसी के साथ ही मना ली रंगरलिया, अब दे रहा ये धमकी

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सुभाषनगर थाना क्षेत्र में एक लड़की को उसकी बहन के सौतेले पुत्र ने शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए। जब शादी के लिए कहा तो युवक ने इंकार कर दिया। पुलिस से शिकायत की तो आरोपी बौखला गया और जहर लेकर उसके घर पहुंच गया। उसने घर में ही
 | 
Bareilly-युवक ने मौसी के साथ ही मना ली रंगरलिया, अब दे रहा ये धमकी

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सुभाषनगर थाना क्षेत्र में एक लड़की को उसकी बहन के सौतेले पुत्र ने शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए। जब शादी के लिए कहा तो युवक ने इंकार कर दिया। पुलिस से शिकायत की तो आरोपी बौखला गया और जहर लेकर उसके घर पहुंच गया। उसने घर में ही जहर खाकर जान देने की धमकी दी। कहा कि शिकायत वापस नहीं ली तो मरने के बाद सबको फंसा देगा।

सुभाषनगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने बताया कि उसकी बहन की शादी क्षेत्र में ही पहले से शादीशुदा युवक के साथ हुई थी। बहन का एक सौतेला पुत्र भी है। बहन की ससुराल होने की वजह से उसका भी वहां आना-जाना था। इस बीच बहन के सौतेले पुत्र ने उससे शादी की बात कही।

झांसे में आकर युवती के उसके साथ संबंध हो गए। युवती ने बताया कि आरोपी ने कई बार उसके साथ संबंध बनाए। जब युवती ने शादी के लिए कहा तो पहले तो वह टालमटोल करता रहा। बाद में उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इस मामले की उसने पुलिस से शिकायत की जो मामला अभी लंबित है।

इधर, पुलिस में शिकायत करने के बाद आरोपी बौखला गया और वह कुछ दिन पहले उसके घर आ धमका। उसके हाथ में जहर था। घर में ड्रामा कर वह यह बोल रहा था कि अगर पुलिस से शिकायत वापस नहीं ली तो वह जहर खाकर जान दे देगा और पूरे परिवार को झूठा फंसा देगा। युवती ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत की है। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।