बरेलीः शादी के लिए कागज पर समझौतानामा लिख शारीरिक संबंध बनाए, समझौतानामा लेकर भागा प्रेमी, जानिए मामला…  

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में नवाबगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एक युवक पर शादी का वादा कर पिछले पांच साल से शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। प्रेमी को सबक सिखाने के लिए पीड़िता शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। एसएसपी ने उसे कोर्ट जाने के लिए कहा है। नवाबगंज थाना
 | 
बरेलीः शादी के लिए कागज पर समझौतानामा लिख शारीरिक संबंध बनाए, समझौतानामा लेकर भागा प्रेमी, जानिए मामला…  

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में नवाबगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एक युवक पर शादी का वादा कर पिछले पांच साल से शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। प्रेमी को सबक सिखाने के लिए पीड़िता शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। एसएसपी ने उसे कोर्ट जाने के लिए कहा है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। उसने एसएसपी को बताया कि पढ़ाई खत्म होने के बाद से वह बरेली में रहकर प्राइवेट नौकरी कर रही है। थाना कैंट क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से उसका पिछले पांच साल से प्रेम प्रसंग है। उसने शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है कि युवती जब भी शादी की बात कहती युवक कुछ दिन औऱ रुकने के लिए बोलता।

आरोप है कि कुछ दिन पहले युवक ने उसे फोन कर घर बुलाया। उसके बुलाने पर आरोपी युवक के घर गई। ग्राम प्रधान सहित कई अन्य लोगों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज करने का समझौता किया। समझौते में कोर्ट मैरिज के लिए दी गई डेट और समय पर युवती अपने घर पहुंची तो आरोपी घर से फरार हो गया।

पीड़िता ने उसे फोन किया लेकिन फोन भी बंद था। इसके बाद पीड़िता ने युवक की मां से युवक पूछा तो उन्‍होंने युवती को गाली देकर भगा दिया। ग्राम प्रधान से समझौतानामा मांगा तो उन्‍होंने कहा कि वो तो आरोपी लेकर चला गया। जिसके बाद युवती एसएसपी के पास पहुंची और कार्रवाई की गुहार लगाई।