Bareilly-बच्‍चे न होने पर दूसरे से दिल लगा बैठी पत्‍नी, प्रेमी के जरिये पति को दे दी ऐसी दर्दनाक मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क, रामपुर/बरेली। मिलक में मेडिकल कारोबारी की गोली मारकर हत्या का खुलासा हो गया। उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारा था। प्रेमी ने लिफ्ट मांगकर स्कूटी के पीछे बैठे हुए सिर में गोली मारी थी। इससे पति की मौके पर ही मौत हो गई थी।
 | 
Bareilly-बच्‍चे न होने पर दूसरे से दिल लगा बैठी पत्‍नी, प्रेमी के जरिये पति को दे दी ऐसी दर्दनाक मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, रामपुर/बरेली। मिलक में मेडिकल कारोबारी की गोली मारकर हत्या का खुलासा हो गया। उसकी पत्‍नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारा था। प्रेमी ने लिफ्ट मांगकर स्‍कूटी के पीछे बैठे हुए सिर में गोली मारी थी। इससे पति की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने घटना में शामिल पत्‍नी, उसके प्रेमी व अन्‍य एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना 11 फरवरी को मिलक थाना क्षेत्र के रठौंडा से गंगापुर जदीद मार्ग पर घटी थी। थाना मीरगंज क्षेत्र के गांव सैंजना का ओमप्रकाश पुत्र काशीराम मेडिकल स्‍टोर चलाता था। मिलक के रठौंडा चौराहे पर उसकी दुकान थी। स्‍कूटी के जरिये वह घर-आता जाता था। ओमप्रकाश का कोई बच्‍चा नहीं था। पत्‍नी कंचनलता अक्‍सर अपने मायके में रहती थी। इस बीच उसके प्रेम प्रसंग दूर के रिश्‍तेदार रवि गंगवार से हो गए। उनके बीच पक रही खिचड़ी की जानकारी ओमप्रकाश को हो गई थी। इस वजह से पति-पत्‍नी के बीच आए दिन विवाद होते थे। इसी दौरान पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसे रास्‍ते से हटाने की योजना बना ली। रवि ने अपने दोस्‍त गणेश मौर्य को साथ लिया और वारदात कर डाली।

ऐसे दिया हत्‍याकांड को अंजाम

वारदात वाले दिन रवि रठौंडा से गंगापुर जदीद मार्ग पर मोड़ के पास आ गया। यहां उसने ओमप्रकाश से फोन कर कहा कि उसकी बाइक खराब हो गई है। वह इधर से गुजरते वक्‍त उसको भी साथ लिए चले। पत्‍नी व प्रेमी के जाल से बेखबर ओमप्रकाश स्‍कूटी लेकर वहां पहुंच गए। रवि उसकी स्‍कूटी पर पीछे बैठा। पीछे से ही तमंचे से उसने ओमप्रकाश की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

लोग मान रहे थे हादसा

असल में गोली मारने के बाद आरोपी चलती स्‍कूटी से कूद गया था। गोली लगने के बाद ओमप्रकाश स्‍कूटी समेत सड़क किनारे गिर गए। आसपास के लोगों ने देखा तो उन्‍होंने परिवार वालों को सूचना दी। परिवार वाले पहुंचे तो उन्‍होंने हादसा समझकर अस्‍पताल में भर्ती कराया लेकिन जब सिर में गोली का निशान देखा तो डॉक्‍टर भी भौचक रह गए। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।