Bareilly-पत्‍नी ने कर ली दूसरी शादी, परेशान पहले पति का मायके वालों ने किया ये हाल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। पति से अनबन के बाद अपने मायके में 5 साल के बच्चे के साथ रह रही विवाहिता अचानक से लापता हो गई। पति जब मिलने पहुंचा तो उसके ससुर व सास ने उसकी दूसरी शादी कराने की बात कहकर घर से धक्के मारकर निकाल दिया। इधर जब पति ने पत्नी के
 | 
Bareilly-पत्‍नी ने कर ली दूसरी शादी, परेशान पहले पति का मायके वालों ने किया ये हाल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। पति से अनबन के बाद अपने मायके में 5 साल के बच्चे के साथ रह रही विवाहिता अचानक से लापता हो गई। पति जब मिलने पहुंचा तो उसके ससुर व सास ने उसकी दूसरी शादी कराने की बात कहकर घर से धक्‍के मारकर निकाल दिया। इधर जब पति ने पत्नी के मोबाइल नंबर पर फोन किया तो वह बंद जा रहा है। मामले की शिकायत पुलिस से की गई है।

बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला गंगापुर फक्का जी का मंदिर आशीर्वाद धर्मशाला निवासी युवक का विवाह 2008 में फालतून गंज बरेली कॉलेज के पीछे निवासी एक युवती से हुआ था। विवाह के बाद उनका एक पुत्र भी हुआ जो इस वक्त 5 साल का है। इसके बाद पति-पत्नी के बीच अनबन हो गई।

अनबन के बाद पत्नी मायके जाकर रहने लगी। हालांकि अनबन के बाद भी पति ससुराल में बच्चे और पत्नी से मिलने जाता रहा। महिला को हर महीने खर्चा भी देता था। पति ने बताया कि 12 फरवरी को जब ससुराल में अपने बच्चे से मिलने गया तो उसे पत्नी और बच्चे दोनों ही घर में नहीं मिले।

सास-ससुर से पूछा तो उन्‍होंने उसे गालियां देकर धक्‍के मारकर घर से भगा दिया और यह कहा कि उसकी शादी दूसरी जगह कर दी है। इसलिए वह अपनी पत्नी को भूल जाए। इस पर पति ने पत्नी के मोबाइल पर फोन किया जो बंद है। पति ने ससुराल वालों पर साजिश का आरोप लगाया है।

आरोप है कि सास-ससुर ने पत्नी और बच्चे को किसी के हाथों बेच दिया है। कभी भी दोनों के साथ अनहोनी हो सकती है। सोमवार को उसने एसएसपी बरेली से मामले की शिकायत की। एसएसपी ने बारादरी पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।