बरेलीः दामाद के डर से पूरे शहर में डंडा लेकर क्‍यों घूम रहा ससुर, जानिए मामला   

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में दामाद के डर से एक ससुर पूरे शहर में डंडा लेकर घूम रहा है। उसे डर है कि कहीं उसका दामाद उसे मार न दे। वह कई बार उस पर हमला कर चुका है। हमले में उसकी टांग टूट गई तो वह तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती
 | 
बरेलीः दामाद के डर से पूरे शहर में डंडा लेकर क्‍यों घूम रहा ससुर, जानिए मामला   

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में दामाद के डर से एक ससुर पूरे शहर में डंडा लेकर घूम रहा है। उसे डर है कि कहीं उसका दामाद उसे मार न दे। वह कई बार उस पर हमला कर चुका है। हमले में उसकी टांग टूट गई तो वह तीन दिन तक अस्‍पताल में भर्ती भी रहा। अब वह कहीं भी जाता है तो साथ में डंडा लेकर जाता है।

मामला बारादरी थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र निवासी राजकुमार पुत्र बाबूराम ने 6 माह पहले इसी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से अपनी बेटी का विवाह किया था। उससे जितना हो सका, उसने दान दहेज दिया लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद से बेटी के ससुरालियों ने दहेज में बाइक की मांग की जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो महिला से मारपीट कर घर से निकाल दिया। बीते दिन 5 दिसंबर को दमाद अपने रिश्तेदारों के साथ घर आया और बेटी को पूछने लगा। पीड़ित ने बताया कि वह घर पर नहीं है।

जिसके बाद दामाद सहित उसके ऱिश्तेदारों ने उसके साथ मारपीट कर दी और घर में आग लगा दी जिससे घर में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। मारपीट के बाद पीड़ित तीन दिन तक जिला अस्पताल में भर्ती रहा जब अस्पताल से वापस लौटे तो एसएसपी के पास पहुंच कर मामले की शिकायत की।

आरोप है कि पुलिस ने आरोपी दमाद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार सुबह भी दमाद ने अपने साथियों के साथ मारपीट का प्रयास किया। जिसके बाद पीड़ित ससुर अपनी पत्नी और बेटी के साथ एसएसपी के पास पहुंचा। ससुर राजकुमार के पास एक डंडा भी था। उन्होंने बताया कि दमाद से बचने के लिए डंडा लेकर आना पड़ा।