बरेलीः ऱामपुर से बरेली एसएसपी के पास क्यों पहुंचे दर्जनों ग्रामीण

न्यूज टुडे नेटवर्क। दिवाली के पहले से गायब महिला अभी तक नहीं मिली तो महिला के परिजनों ने उसके ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। एसएसपी से महिला के ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मामले में प्रभारी एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। यूपी के रामपुर
 | 
बरेलीः ऱामपुर से बरेली एसएसपी के पास क्यों पहुंचे दर्जनों ग्रामीण

न्यूज टुडे नेटवर्क। दिवाली के पहले से गायब महिला अभी तक नहीं मिली तो महिला के परिजनों ने उसके ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। एसएसपी से महिला के ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। मामले में प्रभारी एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

यूपी के रामपुर निवासी राम प्रसाद पुत्र हप्पी सिंह बुधवार को एक दर्जन ग्रामीणो के साथ बरेली कार्यालय पहुंचे। राम प्रसाद ने बताया है कि दस साल पहले उसकी बहन का विवाह बरेली जिले के शीशगढ़ थाना निवासी पप्पू पुत्र रामपाल से हुआ था। जितना हो सका दान-दहेज देकर अपनी बहन को विदा किया था लेकिन दहेजलोभी ससुराली दहेज के लिए ताने मारते थे। उसके दो बच्चे भी हैं। दिवाली से एक दिन पहले राम प्रसाद अपनी बहन को घर लाने के लिए उसके ससुराल आया लेकिन वह घर में नहीं मिली तो उसके पति अपनी बहन के बारे में पूछने लगा इस पर ससुरालियों ने कहा कि वह मायके चली गई है। जिसपर राम प्रसाद ने कहा वह घर नहीं गई है। इसके बाद राम प्रसाद बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए ससुरालियों के खिलाफ शीशगढ़ थाना पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचा लेकिन थाना पुलिस ने मुकदमा नहीं लिखा। उसके बाद परिजनों ने महिला का तलाश करना शुरु कर दिया लेकिन वह नही मिली। उसके बाद पीड़ित परिजन एक दर्जन ग्रामाणों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आरोपी ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामले में प्रभारी एसएसपी ने जाचं कर कार्रवाई करने की बात कही है।