बरेली: आखिर पुलिस को देख क्यों भाग गए लग्जरी कार सवार युवक, यहां का मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। दिल्ली हाइवे पर बिथरी इलाके में खड़े एक ट्रक के पास कार लगाकर लग्जरी कार सवार युवक डीजल चुराने लगे। इतने में पुलिस गश्त करते पहुंच गई। टीम को देखकर डीजल केन और कार छोड़कर आरोपी फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों की शिनाख्त कर ली है। यूपी के बरेली
 | 
बरेली: आखिर पुलिस को देख क्यों भाग गए लग्जरी कार सवार युवक, यहां का मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। दिल्ली हाइवे पर बिथरी इलाके में खड़े एक ट्रक के पास कार लगाकर लग्जरी कार सवार युवक डीजल चुराने लगे। इतने में पुलिस गश्त करते पहुंच गई। टीम को देखकर डीजल केन और कार छोड़कर आरोपी फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों की शिनाख्त कर ली है।

यूपी के बरेली जिले में आरोपी रविवार को वारदात कर रहे थे। बिथरी थाना क्षेत्र में भिन्डोलिया गांव के पास दिल्ली हाइवे पर डीजल के एक ट्रक के पास आरिपियों ने अपनी कार लगा दी और डीजल चोरी करने लगे।

रात को गश्त पर निकले हल्का इंचार्ज एसआई प्रदीप कुमार वहां से गुजरे। उनकी नजर आरोपियों पर पड़ गई। डीजल चोरी कर रहे लोगों पर पड़ी। पुलिस को अपनी ओर आता देख आरोपी नौ, दो, ग्यारह हो गए।

उन्होंने अपनी कार वहीं छोड़ दी। पुलिस ने आरोपियों की कार कब्जे में ले ली। तलाशी में 50 लीटर के तीन केन भरे व तीन केन खाली मिले। बिथरी इंस्पेक्टर अशोक कुमार का कहना है कि फरार आरोपी तेल चोरी गैंग के सदस्य है। आरिपियों के नाम बिथरी के ही कुआटांडा निवासी आरिफ व पीलीभीत के धीमरपुर निवासी मोहम्मद स्वराज है।उनकी शिनाख्त कार में रखे कागजों के आधार पर भी हो गई। आरिपियों पर पहले के भी कई मुकदमे चल रहें है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।