बरेली: जिला अस्प‍ताल में कोरोना वैक्सीन के ड्राई रन का जायजा लेने पहुंचे कमिश्नर क्यों हो गए नाराज…

न्यूज टुडे नेटवर्क। कमिश्नर रणवीर प्रसाद सोमवार को कोरोना वैक्सीनेशन के ड्राई रन का जायजा लेने जिला अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां एक ट्वायलेट में गंदगी देखकर कमिश्नर भड़क गए। कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने जिला अस्पताल में बने वैक्सीन केंद्रों का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को परखा। उन्होंने कोरोना वैक्सीन के लिये बनाये गए केंद्रों पर
 | 
बरेली: जिला अस्प‍ताल में कोरोना वैक्सीन के ड्राई रन का जायजा लेने पहुंचे कमिश्नर क्यों हो गए नाराज…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कमिश्‍नर रणवीर प्रसाद सोमवार को कोरोना वैक्‍सीनेशन के ड्राई रन का जायजा लेने जिला अस्‍पताल पहुंचे लेकिन वहां एक ट्वायलेट में गंदगी देखकर कमिश्‍नर भड़क गए। कमिश्‍नर रणवीर प्रसाद ने जिला अस्पताल में बने वैक्सीन केंद्रों का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को परखा। उन्‍होंने कोरोना वैक्सीन के लिये बनाये गए केंद्रों पर वाई फाई लगाने ,के निर्देश दिये।

स्टाफ की तैनाती के बारे में सीएमओ डॉक्टर एस के गर्ग और एडीएसआईसी डॉक्टर सुबोध शर्मा से  विस्तृत जानकारी ली। इस दौरान आवश्यक निर्देश दिये । मंडलायुक्त ने आयुष विभाग में बनाये गए टीकाकरण केंद्र पर  मरीज़ों के बैठने और आईडी चेक करने, पंजीकरण के बारे में गहन पूछताछ की । मालूम हो कि 16 जनवरी से पूरे जनपद में कोरोना वैक्सीन  छह केंद्रों पर लगाई जाएगी।

जिसके लिये स्वास्थ्य विभाग ने जिला प्रशासन से ताल मेल कर सारी तैयारियां पूरी कर लीं हैं। वैक्सीन के रख  रखाव के लिये आयुष विभाग के बराबर में कमरे तैयार किये गए हैं। निरीक्षण के समय मंडलायुक्त ने अधिकारियों को तैयारी पूरी रखने और कोई असुविधा न होने के  निर्देश दिये हैं। वहीं वार्ड में टॉयलेट गंदे मिलने पर कमिश्‍नर नाराज हो गए। सफाई व्‍यवस्‍था को लेकर कमिश्‍नर ने अधीनस्‍थों की जमकर फटकार लगाई।