बरेलीः आखिर कुत्ते का शव लेकर क्‍यों थाने पहुंचे लोग, काटा हंगामा, जानिए

न्यूज टुडे नेटवर्क। भौंकने पर धारदार हथियार से हमला करने से घायल कुत्ते ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसकी मौत के बाद लोग सुभाषनगर थाने पहुंच गए और हंगामा काटा। उन्होंने आरोपी पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने कुत्ते के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज
 | 
बरेलीः आखिर कुत्ते का शव लेकर क्‍यों थाने पहुंचे लोग, काटा हंगामा, जानिए

न्यूज टुडे नेटवर्क। भौंकने पर धारदार हथियार से हमला करने से घायल कुत्‍ते ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसकी मौत के बाद लोग सुभाषनगर थाने पहुंच गए और हंगामा काटा। उन्‍होंने आरोपी पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने कुत्ते के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यूपी के बरेली जिले के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में 10 दिसंबर को अवधपुरी निवासी पंकज अरोरा पर एक आवारा कुत्‍ता गली में भौंक पड़ा। इससे बौखलाए पंकज ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। इससे कुत्‍ता घायल हो गया।

थाना क्षेत्र निवासी निरूपमा शर्मा ने पुलिस को एक शिकायती पत्र देकर आरोपी पंकज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने पंकज को कुत्ते का इलाज करवाने का फैसला करवाकर समझौता करा दिया लेकिन इलाज के दौरान कुत्ते की मौत हो गई।

जिसके बाद सोमवार को मेनका गांधी पशु पक्षी हॉस्पिटल के संचालक धीरज पाठक कुत्‍ते का शव लेकर थाने पहुंच गए। उन्‍होंने थाना पुलिस से आरोपी पंकज के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। थाना परिसर में जमकर हंगामा काटा।

पुलिस ने कुत्ते का पोस्टमार्टम कराने के बाद आरोपी पर कार्रवाई की बात कही। इसके बाद मामला शांत हुआ। धीरज पाठक ने कहा कि पंकज और उसके साथी लावारिस कुत्ते के बच्चों को गाड़ी के टक्कर से मारकर घायल करते हैं।