बरेली : चोरों को ठंड लगी तो स्कूल से 2000 स्वेटर ले गए, यहां का है मामला  

न्यूज टुडे नेटवर्क। कैंट थाना क्षेत्र के एक प्राइमरी स्कूल के गोदाम से चोरों ने 2000 स्वेटर चोरी कर लिए। गणतंत्र दिवस पर जब शिक्षक स्कूल पहुंचे तो खंड शिक्षा अधिकारी की तरफ से कैंट थाने में तहरीर दी। मामला जिले के कैंट थाना क्षेत्र के क्यारा ब्लॉक कांधरपुर के प्राइमरी स्कूल का है। खंड
 | 
बरेली : चोरों को ठंड लगी तो स्कूल से 2000 स्वेटर ले गए, यहां का है मामला  

न्यूज टुडे नेटवर्क। कैंट थाना क्षेत्र के एक प्राइमरी स्कूल के गोदाम से चोरों ने 2000 स्वेटर चोरी कर लिए। गणतंत्र दिवस पर जब शिक्षक स्कूल पहुंचे तो खंड शिक्षा अधिकारी की तरफ से कैंट थाने में तहरीर दी।

मामला जिले के कैंट थाना क्षेत्र के क्यारा ब्लॉक कांधरपुर के प्राइमरी स्कूल का है। खंड शिक्षा अधिकारी क्यारा राजीव कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि यह स्वेटर व्यापारी के थे जो स्कूल के बच्चों को बांटने के बाद बचे थे। व्यापारी को ही वापस करने थे। 25 जनवरी को सभी शिक्षक रोजाना की तरह ही स्कूल के बाद चले गये थे। गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण के लिये पहुंचे तो देखा कि गोदाम का ताला टूटा है। अंदर रखे स्वेटर भी गायब है।

कैंट पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीन दिन पहले भी प्राइमरी स्कूल के पास ही स्थित जूनियर हाईस्कूल के कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखी तीन साईकिले भी चोरी हुई थीं।