बरेली: जब घर के अंदर घुसकर डबल बेड पर आराम करने लगा बारहसिंघा, घरवालों ने ऐसे बचाई जान

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिमी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब जंगल से भागकर आया एक बारासिंघा रहपुरा जागीर गांव में एक किसान के घर में घुस आया। घर के बाकी लोग तो जान बचाकर बाहर आ गए। इसके बाद बारासिंघा डबल बेड पर बैठकर आराम करने लगा। इसके
 | 
बरेली: जब घर के अंदर घुसकर डबल बेड पर आराम करने लगा बारहसिंघा, घरवालों ने ऐसे बचाई जान

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के फतेहगंज पश्‍चिमी में उस वक्‍त अफरा-तफरी मच गई जब जंगल से भागकर आया एक बारासिंघा रहपुरा जागीर गांव में एक किसान के घर में घुस आया। घर के बाकी लोग तो जान बचाकर बाहर आ गए। इसके बाद बारासिंघा डबल बेड पर बैठकर आराम करने लगा। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो गई। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने उसे पकड़कर पीलीभीत के जंगल में छोड़ दिया।

जंगल से भटककर बारासिंघा वीरपाल राजपूत के घर में घुस आया। घर में उछलकूद करते हुए वह कमरे में पहुंच गया। इस पर परिवार वालों ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया तो उसने वहां रखा फ्रिज, कूलर समेत काफी सामान तोड़ दिया।

गांव वालों की सूचना पर रेंजर संतोष कुमार वन विभाग की टीम के साथ रात में ही मौके पर पहुंच गए। रात में बारहसिंगा को पकड़ने में दिक्कत होने पर रेंजर दो वनकर्मियों को वहां तैनात कर दिया और चले गए।

सुबह टीम ने जाल लगाकर कमरे का दरवाजा खोला। वैसे ही बारहसिंघा बाहर निकला और जाल में फंस गया। रेंजर ने बताया कि बारहसिंघा व्‍यस्‍क था। इसलिए उसे पीलीभीत के जंगल में छोड़ दिया गया है।