बरेलीः पत्नी से लड़ा तो साले ने जीजा को दे दिया जहर, जानिए क्या है पूरा मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिले के थाना क्षेत्र में साले ने अपने जीजा को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद पिता ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया था। जिसमे पुलिस ने दो लोगों को जेल में भेज दिया। लेकिन दो लोग फरार हैं। पिता ने दोनो आरोपियों को जेल
 | 
बरेलीः पत्नी से लड़ा तो साले ने जीजा को दे दिया जहर, जानिए क्या है पूरा मामला…

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिले के थाना क्षेत्र में साले ने अपने जीजा को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद पिता ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया था। जिसमे पुलिस ने दो लोगों को जेल में भेज दिया। लेकिन दो लोग फरार हैं। पिता ने दोनो आरोपियों को जेल भेजने के लिेए एसएसपी से गुहार लगाई है।

 

मामला बरेली जिले का है। थाना सीबीगंज निवासी कालीचरन के बेटे सरवन की शादी 2015 में थाना हाफिजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला से हुई थी। उससे दो बेटियां भी हैं। लॉकडाउन से पहले पत्नी से घरेलू कलह के कारण पत्नी मायके चली गई। उसके जाने के 15 दिन बाद सरवन अपनी पत्नी नीलम को लेने उसके मायके गया सरवन के ससुराल वालों ने खाने में जहर डालकर मौत के घाट उतार दिया,और आरोपियों ने शव को थाना इज्जत नगर क्षेत्र में फेंक दिया जहां थाना क्षेत्र में सरवन की बुआ पार्वती देवी रहती हैं। लोगों ने मामले की जानकारी दी तो बुआ ने परिजनों को सूचना दिया।

जिसके बाद सरवन के परिजनों ने उसकी पत्नी नीलम साला प्रकाश, साले की पत्नी पूनम सहित सरवन के ददिया ससुर रामचन्द्र पर हत्या का आरोप लगाते हुए से कार्रवाई करने की गुहार लगाए थें। जिसके बाद पुलिस ने जांच कर उसकी पत्नी सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पत्नी और साले को गिरफ्तार कर लिया लेकिन नामजद पत्नी और रामचन्द्र को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। सरवन के पिता ने दोनो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करनें की गुहार एसएसपी से लगाई है।