बरेली: प्रेमिका ने शादी के लिए कहा तो प्रेमी ने उसे दोस्तों के सुपुर्द किया, गैंगरेप के बाद अश्‍लील फोटो किए वायरल

न्यूज टुडे नेटवर्क। शादी कर जीवनभर साथ रहने का वादा कर नाबालिग प्रेमिका से एक साल तक प्रेमी ने संबंध बनाए। समय बीतने के बाद जब लड़की ने प्रेमी से शादी की बात कही तो टालने लगा। लड़की के बार-बार शादी के दबाव बनाने पर उसने लड़की को धोखे से अपने दोस्तों के सुपुर्द कर
 | 
बरेली: प्रेमिका ने शादी के लिए कहा तो प्रेमी ने उसे दोस्तों के सुपुर्द किया, गैंगरेप के बाद अश्‍लील फोटो किए वायरल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शादी कर जीवनभर साथ रहने का वादा कर नाबालिग प्रेमिका से एक साल तक प्रेमी ने संबंध बनाए। समय बीतने के बाद जब लड़की ने प्रेमी से शादी की बात कही तो टालने लगा। लड़की के बार-बार शादी के दबाव बनाने पर उसने लड़की को धोखे से अपने दोस्‍तों के सुपुर्द कर दिया। आरोपियों ने लड़की के साथ दुष्‍कर्म के बाद अश्‍लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल कर दिए। इस मामले में लड़की और उसके परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी सहित पांचों आरोपियों के खिलाफ पॉक्‍सो एक्‍ट का मुकदमा दर्ज किया है। लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

मामला यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र का है। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसके साथ फैज शेरी निवासी मोहल्‍ला गोदाम ने शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म किया। युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। साथ ही अश्लील फोटो भी खींच लिए। युवती का कहना है कि उक्त युवक ने उसे ब्लैकमेल कर अपने दोस्तों को सौंप दिया। आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो मोबाइल फोन में बना ली।

कार में किया गया गैंगरेप

लड़की ने बताया कि कुछ आरोपियों ने कार में और कुछ ने एक दूसरे स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया। उसका कहना है कि 1 जनवरी को उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिए गए। इसके बाद परिजनों ने युवती को थाने ले जाकर तहरीर दी।

छापामारी में एक भी नहीं मिला घर पर

मामले के खुलासे के बाद प्रभारी निरीक्षक और एएसपी सत्यनारायण प्रजापत और इंस्‍पेक्टर पंकज पंत के निर्देश पर पुलिस ने पांचों युवकों के घरों पर छापे मारे लेकिन उनमें से एक भी युवक हत्थे नहीं चढ़ा।

ये हैं आरोपी

पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने फैज निवासी मोहल्ला गोदाम, उज़ैर अज़ीम निवासी थाने के बराबर वाली गली,गुलमान निवासी नैनीताल रोड,सैफ निवासी निकट सुनहरी मस्जिद व उमान निवासी मो. इस्लामनगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो और फोटो

नाबालिग छात्रा के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इससे पीड़ित परिवार काफी आहत है। उन्होंने पुलिस से इन्‍हें रोकने की मांग की। अब पुलिस वीडियो और फोटो वायरल करने वालों पर कार्रवाई कर सकती है।