बरेली: ऑटो में छात्रा के साथ ऐसा क्‍या कर डाला कि सूटबूट पहने युवक को पैरों में गिर मांगनी पड़ी माफी

न्यूज टुडे नेटवर्क। ऑटो में सूटबूट पहने बैठे युवक ने बगल की सीट पर बैठी छात्रा के कई फोटो अपने मोबाइल में खींच लिए। युवक को ऐसा करते जब छात्रा ने देख लिया तो उसने हंगामा काटना शुरू कर दिया। स्टेशन चौकी पर आरोपी की शिकायत की। पुलिस ने तुरंत आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस
 | 
बरेली: ऑटो में छात्रा के साथ ऐसा क्‍या कर डाला कि सूटबूट पहने युवक को पैरों में गिर मांगनी पड़ी माफी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। ऑटो में सूटबूट पहने बैठे युवक ने बगल की सीट पर बैठी छात्रा के कई फोटो अपने मोबाइल में खींच लिए। युवक को ऐसा करते जब छात्रा ने देख लिया तो उसने हंगामा काटना शुरू कर दिया। स्‍टेशन चौकी पर आरोपी की शिकायत की। पुलिस ने तुरंत आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस का शिकंजा कसने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी के पैरों पर गिरकर माफी मांगने लगा।

यूपी के बरेली जिले में सुभाषनगर क्षेत्र में रहने वाली एक युवती शहर के निजी कॉलेज से बीएससी कर रही है। बुधवार सुबह वह सेटेलाइट से घर जाने के लिए ऑटो में बैठी थी। ऑटो में उसके बगल की सीट पर एक सूटबूट पहने युवक बैठा था। उसने छात्रा के साथ की चुपके से एक सेल्‍फी ले ली। ऐसा करते छात्रा ने देख लिया। इस पर छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। टेंपो जैसे ही स्‍टेशन चौकी के पास पहुंचा छात्रा चौकी के अंदर घुस गई। उसने आरोपी मनचले की शिकायत की।

पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

शिकायत के बाद स्‍टेशन चौकी इंचार्ज ने सिपाहियों को भेजकर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस का शिकंजा कसने के बाद आरोपी चौकी इंचार्ज के पैरों पर गिर पड़ा। वह माफी मांगने लगा। कहने लगा कि आगे से ऐसा नहीं होगा।

मोबाइल में छात्रा के कई फोटो मिले

पुलिस ने आरोपी का मोबाइल चेक किया तो उन्‍हें छात्रा के कई फोटो मिले। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की जमकर फटकार लगाई। आरोपी ने बताया कि वह किला थाना क्षेत्र के मिलक गांव का रहने वाला है। छात्रा ने उसकी लिखित शिकायत पुलिस से की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में रखा है।