Bareilly-दरोगा के बेटे ने मोबाइल पर ऐसा क्या कर दिया कि पूरे परिवार को मिल रहीं धमकियां,  आप न करना ऐसी गलती

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली में रहने वाले एक दरोगा और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस वक्त दरोगा मुरादाबाद एसएसपी कार्यालय में तैनात हैं। मामला एक मोबाइल गेम से जुड़ा हुआ है। उनके बेटे ने अपने मोबाइल से एक गेम डिलीट कर दिया था। इसके बाद से ऐसा
 | 
Bareilly-दरोगा के बेटे ने मोबाइल पर ऐसा क्या कर दिया कि पूरे परिवार को मिल रहीं धमकियां,  आप न करना ऐसी गलती

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। बरेली में रहने वाले एक दरोगा और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस वक्त दरोगा मुरादाबाद एसएसपी कार्यालय में तैनात हैं। मामला एक मोबाइल गेम से जुड़ा हुआ है। उनके बेटे ने अपने मोबाइल से एक गेम डिलीट कर दिया था। इसके बाद से ऐसा हो रहा है।  साइबर सेल की जांच के बाद सुभाषनगर पुलिस ने अज्ञात नंबरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

शांति विहार निवासी एसआई विज्ञान स्वरूप ने बताया कि उनके बेटे निशांक मिश्रा ने अपने मोबाइल में एक गेम डाउनलोड किया था। उसमें पैन कार्ड, आधार कार्ड को भी लिंक किया। कुछ समय बाद उनके बेटे ने गेम मोबाइल से डिलीट कर दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद बेटे के मोबाइल नंबर को हैक कर लिया गया। इसके बाद आरोपियों ने मोबाइल में सेव परिवार के नंबरों पर अलग-अलग नंबरों से कॉल की और रुपयों की मांग की। रकम न देने पर बदनाम करने व घर से उठा लेने की धमकी दी।

डर के मारे बेटे ने एकाउंट में डाल दिए रुपये

धमकी मिलने के बाद डरे उनके बेटे ने बिना उनसे पूछे 47 हजार रुपये आरोपियों के खाते में ट्रांसफर कर दिये। अब भी मोबाइल में सेव नंबरों पर आरोपी फ्रॉड कस्टमर लोन डालकर बेटे का पैन कार्ड व फोटो लगाकर बदनाम कर रहे हैं। एफआईआर दर्ज कराने पर घर से उठा लेने की धमकी दे रहे हैं। आरोपी लगातार पांच लाख रुपये देने का भी दबाव बना रहे है।

घर भी आए थे आरोपी

तीन फरवरी को उनके घर दो बाइक सवारों ने आकर बेटे का फोटो दिखाकर पैसो की मांग की। दरोगा उस वक्त घर में नहीं थे। पैसे न देने पर रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही। पत्नी ने उनके उनके दरोगा होने के बारे में बताया तो आरोपी फरार हो गये। पीड़ित का कहना है कि परिवार डरा-सहमा व असुरक्षित महसूस कर रहा है।