बरेली: वैक्‍सीन लगवाने के बाद गंगाशील आयुर्वेदिक कॉलेज में क्‍या बोले हेल्‍थ वर्कर

न्यूज टुडे नेटवर्क। जिले के आठ केंद्रों पर शनिवार को वैक्सीन लगनी शुरू हो गई। गंगाशील आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, सांसद धर्मेंद्र कश्यप एवं बिथरी विधायक राजेश मिश्र पहुंचे जहां तीनों ने वैक्सीन कार्यक्रम की शुरुआत की। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव भाषण भी
 | 
बरेली: वैक्‍सीन लगवाने के बाद गंगाशील आयुर्वेदिक कॉलेज में क्‍या बोले हेल्‍थ वर्कर

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जिले के आठ केंद्रों पर शनिवार को वैक्‍सीन लगनी शुरू हो गई। गंगाशील आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, सांसद धर्मेंद्र कश्‍यप एवं बिथरी विधायक राजेश मिश्र पहुंचे जहां तीनों ने वैक्‍सीन कार्यक्रम की शुरुआत की। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाइव भाषण भी सुना। वेक्‍सीनेशन सेंटर का जायजा भी लिया।

https://fb.watch/32u_9zS4kS/ वीडियो देखने के लिए लिंक खोलें

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि पुराना रिकॉर्ड बताता है कि भारतवासियों ने हर चीज का मजबूती के साथ मुकाबला किया है। कोविड-19 का भी उसी मजबूती के साथ हमने मुकाबला किया।

बरेली: वैक्‍सीन लगवाने के बाद गंगाशील आयुर्वेदिक कॉलेज में क्‍या बोले हेल्‍थ वर्कर
गंगाशील आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एवं अस्पशताल में कार्यक्रम के दौरान मौजूद अतिथि।

अब वैक्‍सीन आ गई है तो अब 2020 का कोरोना काल सिर्फ याद के लिए रह जाएगा। कोरोना से मुक्ति पाने के बाद हमारा देश तीसरी बड़ी शक्ति बनने जा रहा है। इस मौके पर गंगाशील आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल के चेयरमेन डॉ. नवल किशोर गुप्‍ता, संयुक्‍त निदेशिका शशिबाला राठी, प्रबंध निदेशक डॉ. निशांत गुप्‍ता, प्रशासनिक निदेशक संकेत बाली व मनीष वैष्‍णव एवं उत्‍तर प्रदेश चिकित्‍सा आयोग के सदस्‍य डॉ. परमेंद्र महेश्‍वरी मौजूद थे।

https://fb.watch/32u_9zS4kS/ वीडियो देखने के लिए लिंक खोलें

क्‍या बोले सीएमओ सुभाष गर्ग

कार्यक्रम में पहुंचे सीएमओ सुभाष गर्ग ने बताया कि जिले के आठ केंद्रों पर वैक्‍सीनेशन शुरू हो गई है। अभी हेल्‍थ वर्करों और चि‍कित्‍सा से जुड़े लोगों को वैक्‍सीन लगाना शुरू किया है। आज 800 लोगों को वैक्‍सीन लगाई जाएगी। वैसे बरेली में वैक्‍सीनेशन के लिए 55 सेंटर बनाए गए हैं। जिलेभर में 27 कोल्‍ड चैन बनाई गई हैं जहां वैक्‍सीन को स्‍टोर किया जाएगा। हेल्‍थ वर्करों के बाद जनता से जुड़े वर्करों को वैक्‍सीन लगाई जाएगी। इसके बाद 50 साल से ऊपर के लोगों को वैक्‍सीन लगाई जाएगी।

वैक्‍सीन लगवाने के बाद क्‍या बोले लोग

वैक्‍सीन लगवाने के बाद नपुंसकता एवं अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍य कारणों को लेकर फैली भ्रांतियों को हेल्‍थ वर्करों ने दूर किया। वैक्‍सीन लगवाने के आधे घंटे बाद हेल्‍थ वर्करों ने कहा कि जैसे सामान्‍य इंजेक्‍शन लगता है वैसा ही अहसास वैक्‍सीन लगने के बाद भी हुआ है। हमें अपने देश के वैज्ञानिकों एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा रखना चाहिए।