बरेली:हत्या के मामले में वांटेड रिटायर्ड सीओ ने बदायूं में कराया खिचड़ी भोज, फोटो वायरल

न्यूज टुडे नेटवर्क। मैनपुरी के रिटायर्ड सीओ 9 साल पहले बरेली कोतवाली में हुई कस्टडी डेथ के आरोप में अभी तक फरार चल रहे हैं। सीबीसीआईडी उनकी गिरफ्तारी नहीं कर पा रही है। गुरुवार को बदायूं में खिचड़ी भोज करते हुए सीओ अपने साथियों के साथ फोटो में देखे गए। यह फोटो फेसबुक और सोशल
 | 
बरेली:हत्या के मामले में वांटेड रिटायर्ड सीओ ने बदायूं में कराया खिचड़ी भोज, फोटो वायरल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मैनपुरी के रिटायर्ड सीओ 9 साल पहले बरेली कोतवाली में हुई कस्टडी डेथ के आरोप में अभी तक फरार चल रहे हैं। सीबीसीआईडी उनकी गिरफ्तारी नहीं कर पा रही है। गुरुवार को बदायूं में खिचड़ी भोज करते हुए सीओ अपने साथियों के साथ फोटो में देखे गए। यह फोटो फेसबुक और सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।

सितंबर 2012 में लोको पायलट भगवानदास रेलवे नॉर्थ कॉलोनी के रहने वाले दीपक को चैन स्नैचिंग के आरोप में कोतवाली पुलिस ने हिरासत में लिया था। हिरासत में दीपक की पिटाई से मौत हो गई ।इस मामले में तत्कालीन इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह यादव, सिपाही मुकेश गिरी और रूम सिंह पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

सीबीसीआईडी ने पहले मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। इसके बाद दोबारा जांच पड़ताल हुई। इसमें इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह, रिटायर्ड सीओ वीरेंद्र सिंह यादव, सिपाही मुकेश गिरी और दरोगा रूम सिंह को दोषी पाया गया। दोषी मिलने के बाद आरोपी फरार चल रहे हैं। उनकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। गुरुवार को बदायूं में सत्ताधारी नेताओं के साथ खिचड़ी भोज करते हुए फोटो वायरल हुआ है।