Bareilly-छात्र को पीटने का वीडियो वायरल, बरेली कॉलेज का बताया जा रहा मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। जिले में एक छात्र को कई छात्रों द्वारा पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। छात्र को बेल्ट व पेड़ों की टहनियों से पीटा जा रहा है। वीडियो मात्र 10 सेकेंड का है। वायरल वीडियो बरेली कॉलेज का बताया जा रहा है। फिलहाल, वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है। https://fb.watch/3ISqpzEDFA/ मारपीट का
 | 
Bareilly-छात्र को पीटने का वीडियो वायरल, बरेली कॉलेज का बताया जा रहा मामला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। जिले में एक छात्र को कई छात्रों द्वारा पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। छात्र को बेल्‍ट व पेड़ों की टहनियों से पीटा जा रहा है। वीडियो मात्र 10 सेकेंड का है। वायरल वीडियो बरेली कॉलेज का बताया जा रहा है। फिलहाल, वीडियो की पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है।

https://fb.watch/3ISqpzEDFA/ मारपीट का वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

वीडियो बुधवार को ही वायरल किया गया है। इस संबंध में बरेली कॉलेज की चीफ प्रॉक्‍टर वंदना शर्मा ने बताया कि वीडियो देखा है। ये पता लगाया जा रहा है कि मारपीट कॉलेज परिसर में हुई है या बाहर। वीडियो में दिख रहे छात्रों की पहचान भी कराई जा रही है। ये भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर ये वीडियो कबका है। फिलहाल, अभी तक पीडि़त छात्र ने उनसे शिकायत नहीं की है। अगर शिकायत आती है तो कॉलेज स्‍तर व कानूनी स्‍तर दोनों ओर से कार्रवाई की जाएगी। कॉलेज में अराजकता का माहौल बिल्‍कुल भी बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा।