बरेली: वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 अभियुक्‍तों से 14 मोटर साईकिलें बरामद

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं थाना प्रभारी बहेड़ी के कुशल नेत्रत्व में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें थाना बहेड़ी पुलिस को विशेष सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने शेरगढ़ रोड पर वाहन चैकिंग के दौरान 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है एवं इनकी निशानदेही पर
 | 
बरेली: वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 अभियुक्‍तों से 14 मोटर साईकिलें बरामद

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं थाना प्रभारी बहेड़ी के कुशल नेत्रत्‍व में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें थाना बहेड़ी पुलिस को विशेष सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने शेरगढ़ रोड पर वाहन चैकिंग के दौरान 4 अभियुक्‍तों को गिरफ्तार किया है एवं इनकी निशानदेही पर 14 मोटर साईकिलें भी बरामद की गयी है।

बहेड़ी थाना प्रभारी पंकज पंत ने बताया कि शेरगढ़ रोड पर सघन वाहन चैकिंग के दौरान दिनेश कुमार, संतोष, दानिश और ललित को चोरी की मोटर साईकिल के साथ चक तिराहा, शेरगढ़ रोड से शाम करीब 6:30 बजे गिरफ्तार किया गया। इन अभियुक्‍तों से कढ़ी पूछताछ करने पर ग्राम इटौआधुरा नदी के पास से आरोपी दिनेश कुमार के गन्‍ने के खेत से आसपास से चोरी की गयी 12 मोटर साईकिलें भी बरामद की गयी। यह मोटर साईकिलें थाना बहेड़ी के आसपास के क्षेत्रों से चुराई गयी थी। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर इनको जेल भेज दिया।