Bareilly-दिल्ली से चुराते थे कार, यूपी का नंबर डालकर आ जाते थे बरेली, पुलिस ने ऐसे पकड़े तीन शातिर चोर  

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। थाना शाही पुलिस ने तीन ऐसे शातिर चोरों को पकड़ा है जो दिल्ली से कारें चुराने के बाद उनके नंबर तुरंत बदल देते थे और फिर कार को बरेली लाकर काट देते थे। उनके पास से दो इको कार, चोरी के उपकरण, चाबियों के गुच्छे व अन्य सामान बरामद किया गया
 | 
Bareilly-दिल्ली से चुराते थे कार, यूपी का नंबर डालकर आ जाते थे बरेली, पुलिस ने ऐसे पकड़े तीन शातिर चोर  

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। थाना शाही पुलिस ने तीन ऐसे शातिर चोरों को पकड़ा है जो दिल्ली से कारें चुराने के बाद उनके नंबर तुरंत बदल देते थे और फिर कार को बरेली लाकर काट देते थे। उनके पास से दो इको कार, चोरी के उपकरण, चाबियों के गुच्छे व अन्य सामान बरामद किया गया है।

शाही पुलिस ने बताया कि क्षेत्राधिकारी मीरगंज के निर्देशन व थाना प्रभारी अश्वनी कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम थाना क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। इस बीच ग्राम तुलसापट्टी जाने वाले मोड़ के पास दो कारों को रोककर पूछताछ की गई। इस पर कार चालक सकपका गए। शक होने पर कड़ाई की गई तो आरोपी सच बोलने लगे।

आरोपियों ने बताया कि इस कार का असली नंबर दिल्ली का है जिसे हमने हटा दिया है व फर्जी नंबर प्लेट यूपी की लगा दी है। हम लोग जगह-जगह से कार चोरी करके उनको बरेली लाकर काट देते हैं। यह दोनों कारें भी आज काटने ले जा रहे थे। इसी बीच पुलिस ने हमें पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने असली नंबर को ई चालान एप पर डाला जिसमें वाहन स्वामी का विवरण और मोबाइल नंबर पुलिस को मिल गया।

पुलिस ने वाहन स्वामी से बात की तो उसने अपना नाम राकेश कुमार निवासी अशोक नगर, तिलक नगर नई दिल्ली बताया। उसने बताया कि यह कार अशोकनगर से चोरी हो गई थी। इस संबंध में थाना हरी नगर दिल्ली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने ग्राम जमुनिया जागीर थाना शेरगढ़ बरेली निवासी विवेक कुमार, भोजीपुरा थाना के ग्राम जादवपुर निवासी आसिफ व बहेड़ी निवासी अकील अहमद को गिरफ्तार कर कोर्ट पर किया। कोर्ट के आदेश पर उन्हें जेल भेज दिया गया।