बरेली: बंदूक की नोक पर करते थे लूट, चौकी इंचार्ज पर किया था हमला, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

न्यूज टुडे नेटवर्क। बन्दूक की नोक पर लूट करते थे। एटीएम में झांसा देकर बदल लेते थे कार्ड। इतना ही नहीं चौकी इंचार्ज पर हमले की कोशिश भी की थी। ऐसे दो बदमाशों को किला पुलिस ने पकड़ लिया है। किला इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी के मुताबिक मंगलवार को वह एसआई विकास यादव और पुलिस टीम
 | 
बरेली: बंदूक की नोक पर करते थे लूट, चौकी इंचार्ज पर किया था हमला, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

न्यूज टुडे नेटवर्क। बन्दूक की नोक पर लूट करते थे। एटीएम में झांसा देकर बदल लेते थे कार्ड। इतना ही नहीं चौकी इंचार्ज पर हमले की कोशिश भी की थी। ऐसे दो बदमाशों को किला पुलिस ने पकड़ लिया है।

किला इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी के मुताबिक मंगलवार को वह एसआई विकास यादव और पुलिस टीम के साथ कब्रिस्तान गेट पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने दो आरोपी कोतवाली बिहारीपुर कहरवान निवासी अंकित यादव, सुभाषनगर मढ़ीनाथ निवासी मोनू ठाकुर को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि 12 जनवरी को मीरगंज में एटीएम बदलकर एक लाख 58 हजार रुपये निकाल लिये थे। तत्कालीन बिहारीपुर चौकी इंचार्ज देवेन्द्र सिंह पर फायर भी झोंका था जिसमें वे वांछित चल रहे थे। आरोपियों ने तमंचे के बल पर कई लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। आरोपियों के पास से पुलिस को तमंचा व कारतूस के साथ ही चाकू भी बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है।