बरेलीः चौकीदार को बनाते थे बंधक फिर करते थे वारदात, पुलिस ने ऐसे पकड़े लुटेरे

न्यूज टुडे नेटवर्क। गन्ना सेंटरों से चौकीदार को बंधक बनाकर लूट करने वाले 5 लुटेरों तथा लूट का सामान खरीदने वाले 3 कबाडि़यों को पुलिस ने शेरगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनको मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। लुटेरों को पकड़ने वाली टीम को 25 हजार रुपये का पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया
 | 
बरेलीः चौकीदार को बनाते थे बंधक फिर करते थे वारदात, पुलिस ने ऐसे पकड़े लुटेरे

न्यूज टुडे नेटवर्क। गन्ना सेंटरों से चौकीदार को बंधक बनाकर लूट करने वाले 5 लुटेरों तथा लूट का सामान खरीदने वाले 3 कबाडि़यों को पुलिस ने शेरगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनको मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। लुटेरों को पकड़ने वाली टीम को 25 हजार रुपये का पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया जाएगा।

मामला बरेली जिले का है। जिले के थाना शीशगढ़ तथा बहेड़ी थाना क्षेत्र में आरोपी चौकीदार को बंधक बनाकर गन्ना चीनी मिल के सेंटरों से लोहे के बांट लूटते थे। शेरगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि गन्ना सेंटरों से बांट चोरी करने वाला गैंग एक कार से किच्छा नदी पुल के पास से गुजने वाला है।सूचना पर पुलिस टीम गश्‍त पर निकली। इसी दौरान एक कार में 5 लोग सवार होकर आ रहे थे। पुलिस ने उन्‍हें रुकने का इशारा किया तो लुटेरे भागने का प्रयास करने लगे। जैसे-तैसे पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। उनके पास से 26 कुन्तल बांट मोबाइल फोन एक कार सहित एक अवैध तमंचा और चार जिन्दा कारतूस, 3 चाकू बरामद किये हैं।

ऐसे करते थे वारदात

पुलिस पूछताछ में बताया कि‍ वह रात के अंधेरे में महिंद्रा कार से गन्ना सेंटरो पर जाते थे। चौकीदार को तमंचे दिखाकर बंधक बना लेते थे। सेंटरों से बांट कार में रखकर कबाड़ियों को बेच दिया करते थे। उन्होंने कई सेंटरों पर वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस ने चोरी का माल खरिदने वाले कबाड़ियों को भी पकड़ लिया। एसएसपी ने लुटेरों को पकड़ने वाली टीम को 25000 रुपये देकर सम्मानित करने की घोषणा की है।

 

पकड़े गए लुटेरे और कबाड़ी

1.अली हसन निवासी जिला रामपुर ग्राम लखीमपुर थाना खजुरिया

2.शहिद निवासी जिला रामपुर ग्राम लखीमपुर थाना खजुरिया

3.अकील अहमद जिला रामपुर ग्राम लखीमपुर थाना खजुरिया

4.हैदर अला शाह जिला रामपुर ग्राम लखीमपुर थाना खजुरिया

5.शाहिद निवासी लोधीपुर ,अब्बास नगर जिला बरेली थाना बहेड़ी

कबाड़ी

1.शमशाद निवासी नारायन नंगला जिला बरेली थाना बहेड़ी

2.इरशाद निवासी नारायन नंगला जिला बरेली थाना बहेड़ी

3.अशरफ निवासी सकरस जिला बरेली थाना बहेड़ी