बरेली: कोरोनाकाल में यूपी बोर्ड इस तरह से लेगा परीक्षा, अफसर कर रहे तैयारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। परीक्षा के दौरान सामाजिक दूरी का पालन कराने के लिए इस बार यूपी बोर्ड के परीक्षा केंद्रों की संख्या बढ़ाई जा सकती है। हालांकि, अब तक परीक्षा केंद्र की सूची सार्वजनिक नहीं की गई है। इसलिए केन्द्रों को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। यूपी बोर्ड परीक्षा केंद्रों के निर्धारण की
 | 
बरेली: कोरोनाकाल में यूपी बोर्ड इस तरह से लेगा परीक्षा, अफसर कर रहे तैयारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। परीक्षा के दौरान सामाजिक दूरी का पालन कराने के लिए इस बार यूपी बोर्ड के परीक्षा केंद्रों की संख्या बढ़ाई जा सकती है। हालांकि, अब तक परीक्षा केंद्र की सूची सार्वजनिक नहीं की गई है। इसलिए केन्द्रों को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

यूपी बोर्ड परीक्षा केंद्रों के निर्धारण की प्रक्रिया तेज कर दी गई है। जिला विद्यालय निरीक्षक अमरकांत से निपटने के लिए जिले में संचालित माध्यमिक शिक्षा परिषद के करीब सवा चार सौ का डाटा बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। इनके भौतिक सत्यापन के बाद 11 जनवरी को सूची सार्वजनिक की जानी थी लेकिन अब तक सूची जारी नहीं हुई है।

बताया जा रहा है कि पिछले सालों तक 120 से 123 केंद्र बनते रहे हैं लेकिन इस बार कोरोनाकाल में सामाजिक दूरी का पालन करना जरूरी हो गया है। इस वजह से केंद्रों की संख्या बढ़ाई जा सकती है। जिला विद्यालय निरीक्षक अमरकांत सिंह ने बताया कि कोरोना की वजह से इस बार परीक्षा केंद्रों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है। बोर्ड ने अभी तक परीक्षा केंद्रों की सूची वेबसाइट पर अपलोड नहीं की है।