बरेली : मनचलों से परेशान होकर छात्रा ने मोबाइल नंबर बदला तो आरोपियों ने की ये हरकत

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने मनचलों से परेशान होकर मोबाइल नंबर बदल दिया। बौखलाए आरोपी छात्रा के घर घुस गए। मां से मारपीट के बाद युवती से छेड़खानी की। धमकी दे गए कि वह युवती का पीछा करना नहीं छोड़ेंगे। प्रेमनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट
 | 
बरेली : मनचलों से परेशान होकर छात्रा ने मोबाइल नंबर बदला तो आरोपियों ने की ये हरकत

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने मनचलों से परेशान होकर मोबाइल नंबर बदल दिया। बौखलाए आरोपी छात्रा के घर घुस गए। मां से मारपीट के बाद युवती से छेड़खानी की। धमकी दे गए कि वह युवती का पीछा करना नहीं छोड़ेंगे। प्रेमनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

युवती की मां ने बताया कि इज्जतनगर थाना क्षेत्र निवासी उज्जवल प्रताप सिंह व उसका भाई उत्सव प्रताप सिंह उनकी 19 वर्षीय बेटी के मोबाइल नंबर पर परेशान कर रहे थे। इसकी जानकारी बेटी ने उन्हें दी। इस पर बेटी का नंबर उन्होंने बदलवा दिया। इससे बौखलाकर आरोपी उज्जवल प्रताप सिंह व उत्सव प्रताप सिंह गुरुवार सुबह लगभग 11 बजे उनके घर घुस आये। बोले कि वे उनकी बेटी का पीछा नहीं छोड़ेंगे।

विरोध पर आरोपियों ने उन्हें व उनके घर पर मौजूद भांजे के साथ डंडों से मारपीट की। उनकी बेटी के साथ भी छेड़छाड़ की। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने उन्हें बचाया। पीड़िता ने प्रेमनगर पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर छेड़छाड़, मारपीट, गाली-गलौज व धमकी देने की धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।