बरेली: पुलिस की इस तरकीब से बाजार में बिछड़ी बच्‍ची मिली परिवार से, दुकानदार व दंपति कर रहे पुलिस को सलाम

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी में बाजार में खरीदारी करने आया परिवार उस वक्त आफत में फंस गया जब उनके साथ आई पांच साल की मासूम बच्ची अचानक उनसे बिछड़ गई। परेशान दंपति इधर-उधर बच्ची को बाजार में ढूंढ़ने में जुट गया। अचानक बाजार में लगा लाउडस्पीकर बजा और बच्ची बोली
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी में बाजार में खरीदारी करने आया परिवार उस वक्‍त आफत में फंस गया जब उनके साथ आई पांच साल की मासूम बच्‍ची अचानक उनसे बिछड़ गई। परेशान दंपति इधर-उधर बच्‍ची को बाजार में ढूंढ़ने में जुट गया। अचानक बाजार में लगा लाउडस्‍पीकर बजा और बच्‍ची बोली अम्‍मी-अब्‍बू आप कहां हो मैं पुलिस थाने में हूं।

ये वही स्‍पीकर हैं जो कोरोना काल में लोगों को संक्रमण के प्रति जागरूक करने के मकसद से लगवाए  गए थे। हालांकि, इन लाउडस्‍पीकर से लोग जागरूक तो कम ही हुए लेकिन गुरुवार को बाजार में इसका एक फायदा जरूर नजर आया। असल में बहेड़ी के मीना बाजार में खरीदारी करने आए युवक व युवती की पांच वर्षीय बच्‍ची जमजम उनसे बिछड़ गई। वह बाजार में एक दुकान के सामने रो रही थी।

इसी बीच दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्‍ची से पूछताछ की। सुरक्षा के लिहाज से उसे थाने ले आए। जहां लाउडस्‍पीकर की मदद से एनाउंस करवाया। आवाज सुनकर बच्‍ची के पिता अखलाक व माता शबनम की जान में जान आई। तुरंत दोनों थाने पहुंचे और बच्‍ची को गोद में लेकर पुलिस प्रशासन का धन्‍यवाद किया।