बरेली: पुलिस चौकी के सामने इलैक्ट्रानिक्स की दुकान से चोरों ने ऐसे कर ली हजारों की चोरी

न्यूज टुडे नेटवर्क। चोरों को पुलिस का अब कोई खौफ नहीं रहा है। यूपी के बरेली में चोरों ने पुलिस चौकी के सामने ही शटर काटकर दुकान से हजारों का माल साफ कर दिया। मामला बरेली जिले की नवाबगंज तहसील का है जहां पुलिस चौकी के सामने ही बेखौफ होकर चोरों ने एक दुकान में
 | 
बरेली: पुलिस चौकी के सामने इलैक्ट्रानिक्स की दुकान से चोरों ने ऐसे कर ली हजारों की चोरी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। चोरों को पुलिस का अब कोई खौफ नहीं रहा है। यूपी के बरेली में चोरों ने पुलिस चौकी के सामने ही शटर काटकर दुकान से हजारों का माल साफ कर दिया। मामला बरेली जिले की नवाबगंज तहसील का है जहां पुलिस चौकी के सामने ही बेखौफ होकर चोरों ने एक दुकान में शटर काटकर चोरी कर ली।

बरेली के नवाबगंज कस्बे में बीती रात चोरों ने पुलिस चौकी के सामने इलैक्ट्रानिक्स की दुकान का शटर काट कर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। इससे पहले हुई चोरियों का भी थाना पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है। चोरी की बढ़ती घटनाओंं को लेकर कस्‍बे के लोग काफी परेशान हो गए हैं।

चोरों ने ग्राम रिछोला किफायतुल्ला में पुलिस चौकी के ठीक सामने आनन्द गुप्ता की इलेक्ट्रानिक्स की दुकान का शटर तोड़कर 25 हजार की नकदी व 50  हजार से भी अधिक का माल चोरी कर लिया। चोरों ने दुकान से एलसीडी व अन्‍य इलैक्‍ट्रानिक्‍स उपकरण भी चोरी कर लिए। चोरो ने हाईवे किनारे रिछोला किफायतुल्ला में एक ही सप्ताह में दो दुकानें काटकर पुलिस को चुनौती दी है। वहीं थाना क्षेत्र के ग्राम हरचन्दपुर से चोर पूरे का पूरा 25 केवी का विद्युत ट्रान्सफार्मर ही चुरा ले गए।

मौसम सर्द होने के साथ ही बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोग जहां आहत  वहीं पुलिस पूर्व में हुई चोरी की एक भी घटना का खुलासा करने में अभी तक कामयाब नहीं हुई है। एक माह पूर्व नगर के मोहल्ला प्रेमनगर में भी चोरों ने डा0 विवेक गुप्ता के दो मंजिला मकान पर चढ़कर छत का जाल काटकर बच्चों की गोलक में रखे 30 हजार रुपए के साथ ही 80 हजार की नकदी व सोने चांदी के हजारों के आभूषण चुरा लिए थे। डा विवेक परिवार सहित एक शादी समारोह में दातागंज गए हुए थे।

वहीं पांच दिन पूर्व ही चोरों ने मदरसे की दीवार काटकर इमरान अहमद की सर्राफ की दुकान से लाखों के आभूषण व नकदी चोरी कर ली थी। नगर में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने भी नाराजगी जताते हुए क्षेत्र में पुलिस गश्‍त बढ़ाए जाने की मांग करने के साथ ही इन चोरियों का जल्द खुलासा करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है।