बरेली: शराबी से झगड़े के बाद घर जाकर सो गया चौकीदार, शाम तक उठा नहीं, फिर ऐसे हो गई मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। शराब पीने के बाद हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गांव के ही युवक ने शराब पीने के बाद आपा खोकर झगड़ा किया। बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम दिवना में रहने वाले राम भरोसे पुत्र लटूरी को गांव के ही बब्लू सिंह
 | 
बरेली: शराबी से झगड़े के बाद घर जाकर सो गया चौकीदार, शाम तक उठा नहीं, फिर ऐसे हो गई मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शराब पीने के बाद हुए झगड़े में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गांव के ही युवक ने शराब पीने के बाद आपा खोकर झगड़ा किया। बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम दिवना में रहने वाले राम भरोसे पुत्र लटूरी को गांव के ही बब्लू सिंह ने सुबह दारू पीकर लाठी मार दी। उस वक्‍त परिवार में केवल महिलाएं थी।

परिवार के सदस्यों ने सोचा शायद मृतक सो रहे होंगे। शाम के समय जब उन्हें उठाया वे नहीं उठे तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहले मृतक को अस्पताल ले गई, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि घटना सुबह 10 बजे की है। मृतक मीरगंज थाने का चौकीदार भी है।

मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम दिवना से जुडा हुआ है। यहाँ के रहने वाले रामभरोसे मीरगंज थाना क्षेत्र में चौकी दार है। बुधवार की सुबह गांव के ही बब्लू सिंह एवं अन्य लोगों ने पहले तो रामभरोसे को जमकर दारू पिलाई एवं इसके वाद किसी बात पर झगड़ा हो गया।

बताया जा रहा है झगडे के दौरान वहाँ कुछ और लोग भी मौजूद थे। पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिये बब्लू सिंह एवं कुछ अन्य लोगों ने राम भरोसे के ऊपर लाठियों से हमला कर दिया। जिससे उन्हें गुम चोट लग गई। गर्म घाव में पीड़ित घर जाकर लेट गया।

परिवार के लोगों ने सोचा शायद सो रहे होंगे। शाम के समय जब मृतक का भाई घर आया और उसने पता किया तो राम भरोसे बेहोसी की हालत में थे। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल की तथा बेहोशी की हालत में राम भरोसे को अस्पताल भेजा गया जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मौत की सूचना ने घर में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी की ओर से चार लोगों के विरुद्ध जानबूझकर हत्या करने की तहरीर थाने पर दी गई है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु बरेली भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर ने बताया कि उन्हें तहरीर प्राप्त हो गई है। शीघ्र ही हत्यारो को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा। खबर लिखें जाने तक किसी के गिरफ्तार करने की आधिकारिक कोई पुष्टि नहीं हुई है।