बरेली : छेड़छाड़ पीडि़ता से दरोगा बोला-तुम महिला के नाम पर हो कलंक, सुनिए ऑडियो

https://fb.watch/2–FM6ANey/ न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के इज्जतनगर थाने के दरोगा का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। यह ऑडियो दरोगा के छेड़छाड़ पीडि़ता के साथ बातचीत का बताया जा रहा है। छेड़छाड़ की शिकायत लेकर पहुंची छात्रा से दरोगा साहब बड़ी ही अभद्रता करते हुए कह रहे हैं कि तुम महिला के
 | 
बरेली : छेड़छाड़ पीडि़ता से दरोगा बोला-तुम महिला के नाम पर हो कलंक, सुनिए ऑडियो

https://fb.watch/2–FM6ANey/

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले के इज्‍जतनगर थाने के दरोगा का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। यह ऑडियो दरोगा के छेड़छाड़ पीडि़ता के साथ बातचीत का बताया जा रहा है। छेड़छाड़ की शिकायत लेकर पहुंची छात्रा से दरोगा साहब बड़ी ही अभद्रता करते हुए कह रहे हैं कि तुम महिला के नाम पर कलंक हो। हालांकि, इस ऑडियो की हम पुष्‍ट‍ि नहीं कर रहे हैं। ये ऑडियो हमें सोशल मीडिया के जरिये ही मिला है। इज्जतनगर थाना क्षेत्र निवासी यह छात्रा मंगलवार को थाने गई थी। उसने एक युवक पर रास्ते में घेरने के साथ ही जबरन निकाह के लिये दबाव बनाने का आरोप लगाया। चुपचाप उसके फोटो खींचकर उसे अश्लील लिए। अब वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता ने बताया कि यह मामला लगभग 10 माह से चल रहा है। आरोपी उसकी गली में किराये के मकान में रहता है। इसके बाद पुलिस कर्मी अपनी मर्यादा ही भूल गये और पीड़िता से बात करते हुये उसे महिला के नाम पर कलंक बता दिया। उसको व परिवार के अन्य युवतियों को भी बुराभला कह दिया। पुलिस कर्मी ने पीड़िता को चालान करने की धमकी देकर महिला कांस्टेबल को उसे बैठाने के लिये बोल दिया।

दूसरे पुलिस कर्मी ने बात की तो भी एसडीएम से बांड कराने की भी धमकी दी। पीड़िता ने अपने माता-पिता को बुला लिया और सीधा एसएसपी ऑफिस पहुंची। हालांकि, तब तक एसएसपी जा चुके थे। इस मामले में एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि अभी मामले की जानकारी नहीं है।  ऑडियो सुनने और जानकारी के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।