बरेली: सैटेलाइट चौराहे पर ना लगे जाम इसके लिए यातायात पुलिस ने किया ऐसा काम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। सैटेलाइट बस स्टेशन पर लगने वाले जाम से निपटने के लिए यातायात पुलिस ने सड़क किनारे खड़े ठेलों आदि को हटवा दिया। बुद्धवार को यातायात पुलिस ने अभियान चलाकर सड़क के किनारों को खाली करवा दिया। दरअसल इन दिनों सैटेलाइट ओवरब्रिज का निर्माण भी जारी है। इस लिए दिन में कई बार
 | 
बरेली: सैटेलाइट चौराहे पर ना लगे जाम इसके लिए यातायात पुलिस ने किया ऐसा काम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। सैटेलाइट बस स्‍टेशन पर लगने वाले जाम से निपटने के लिए यातायात पुलिस ने सड़क किनारे खड़े ठेलों आदि को हटवा दिया। बुद्धवार को यातायात पुलिस ने अभियान चलाकर सड़क के किनारों को खाली करवा दिया। दरअसल इन दिनों सैटेलाइट ओवरब्रिज का निर्माण भी जारी है। इस लिए दिन में कई बार यहां लंबा जाम लग जाता है। उधर रोडवेज बस स्‍टेशन दिन भर बसों का आवागमन भी रहता है।

इस दौरान सड़क के किनारे खड़े आटो और ठेले वालों के कारण यहां दिन में कई बार जाम की स्थिति उत्‍पन्‍न हो जाती है। बुद्धवार को यातायात पुलिस ने अभियान चलाकर सड़क किनारे खड़े ठेले और आटो वालों को वहां से हटा दिया। बरेली जिले का सैटैलाइट बस अड्डा शहर के व्यस्त चौराहों में से एक है। यहां से दिल्ली, पीलीभीत, शाहजहांपुर की बसें जाती हैं। जिसके कारण लोगों ने चौराहे के पास मूंगफली और चाट के ठेले लगाए हुए हैं।

ऑटो के लिए सवारी भी यहां से मिलती है। सवारी के लालच में चालक बस अड्डे के इर्द-गिर्द ऑटो खड़ा कर देते हैं। जिससे उन्हें सवारी मिल सके लेकिन इस कारण चौराहा पूरी तरह से घिरा रहता है। गाड़ियों को निकलने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

ट्रैफिक पुलिस ने चौराहे के किनारों से अतिक्रमण हटाने के लिए बुधवार को अभियान चलाया। सेटेलाइट के पास लगे ठेले और पास खड़े ऑटो को हटवाय़ा है। अभियान में मुख्य रुप से टीएसआई कमलेश ठाकुर और पुलिस मोबाइल जिप्सी मौजूद रही।