बरेली: डाकखाने पहुंचे चोर पर कर नहीं पाए चोरी, जा‍निए मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। सुभाष बाजार में स्थित डाकखाने में चोरों ने चोरी का प्रयास किया पर कामयाब नहीं हो पाए। सुबह जब कर्मचारी डाकखाने पहुंचे तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच-पड़ताल की है। कोतवाली क्षेत्र के इस्लामियां स्कूल के पीछे सुभाष मार्केट स्थित है। यहां उपडाकघर में चोरी का प्रयास हुआ। डाकपाल
 | 
बरेली: डाकखाने पहुंचे चोर पर कर नहीं पाए चोरी, जा‍निए मामला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। सुभाष बाजार में स्थित डाकखाने में चोरों ने चोरी का प्रयास किया पर कामयाब नहीं हो पाए। सुबह जब कर्मचारी डाकखाने पहुंचे तो उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच-पड़ताल की है।

कोतवाली क्षेत्र के इस्लामियां स्कूल के पीछे सुभाष मार्केट स्थित है। यहां उपडाकघर में चोरी का प्रयास हुआ। डाकपाल ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम पांच बजे वह डाकखाने में दो ताले लगाकर गये थे। शनिवार सुबह नौ बजे पहुंचे तो देखा कि चोरों ने डाकघर का ताला तोड़ने का प्रयास किया जिसमें एक ताले में सरिया फंसा था। इस कारण डाकघर का शटर भी क्षतिग्रस्त हो गया था। इस्लामियां मार्केट में ही स्थित बैग व जैकेट स्टोर की एक दुकान में हुई है। कोतवाली पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। लोगों का कहना था कि लॉकडाउन में भी इसी दुकान से चोरी हुई थी। चोरी का सामान बाद में वापस मिल गया था।