बरेलीः महिला से बोला सिपाही कमरे पर आओ नहीं तो पति भुगतेगा अंजाम, सुहाग को बचाने के लिए किया ये काम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जंक्शन पर तैनात जीआरपी के सिपाही ने एक महिला के सामने अजीब शर्त रख दी। सिपाही बोला कि या तो वह मेरे कमरे पर आकर अवैध संबंध बनाए नहीं तो उसके पति को झूठे मुकदमे में जेल भेज देगा। एसएसपी से शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया
 | 
बरेलीः महिला से बोला सिपाही कमरे पर आओ नहीं तो पति भुगतेगा अंजाम, सुहाग को बचाने के लिए किया ये काम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जंक्शन पर तैनात जीआरपी के सिपाही ने एक महिला के सामने अजीब शर्त रख दी। सिपाही बोला कि या तो वह मेरे कमरे पर आकर अवैध संबंध बनाए नहीं तो उसके पति को झूठे मुकदमे में जेल भेज देगा। एसएसपी से शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने जीआरपी के सिपाही पर कमरे में बुलाने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। महिला ने बताया कि उसके पति पर कुछ समय पहले ही फर्जी मुकदमे दर्ज किये गये थे। वह जमानत पर अभी छूटा है। मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है।

12 जनवरी को जंक्शन जीआरपी थाने का एक सिपाही महिला के घर आया और उसके पति पर फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की धमकी देने लगा। महिला ने ऐसा न करने की गुजारिश की तो सिपाही ने महिला को रात में अकेले कमरे में आने के लिए कहा। महिला के साथ जबरन मोबाइल से फोटो खींचकर भी ले गया। आरोप है कि इसके बाद सिपाही ने बुधवार को फोन कर महिला को अपने कमरे में बुला रहा है।