बरेली: चौकी चौराहे पर हो रही थी सीवर खुदाई, गहराई से आई बचाओ-बचाओ की आवाज, तब रूकी जेसीबी

न्यूज टुडे नेटवर्क। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत हो रहे विकास कार्य अब लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। सीवर खुदाई के दौरान बड़ा हादसा होते बच गया। गनीमत रही कि यहां मौजूद यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई और हादसा टल गया। आज कुछ देर पहले सोमवार को चौकी चौराहे के पास
 | 
बरेली: चौकी चौराहे पर हो रही थी सीवर खुदाई, गहराई से आई बचाओ-बचाओ की आवाज, तब रूकी जेसीबी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। स्‍मार्ट सिटी प्रोजेक्‍ट के तहत हो रहे विकास कार्य अब लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। सीवर खुदाई के दौरान बड़ा हादसा होते बच गया। गनीमत रही कि यहां मौजूद यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई और हादसा टल गया। आज कुछ देर पहले सोमवार को चौकी चौराहे के पास प्रभा टाकीज वाली रोड पर हो रही सीवर की गहरी खुदाई में एक युवक गिर गया।

युवक वहां से गुजर रहा था कि अचानक उसका पैर फिसल गया। वहीं पास में जेसीबी से खुदाई हो रही थी। यहां हो रही गहरी खुदाई के कारण मिट्टी के ऊंचे ऊंचे ढेर भी लग गए हैं। पैर फिसलने से युवक गहरी खाई में जा गिरा। नीचे खुदाई में पानी भी था। गहरी खुदाई में गिरने के बाद भी किसी को युवक का पता नहीं चला।

उधर जेसीबी से खुदाई भी हो रही थी। किसी तरह युवक ने खाई में से बचाओ बचाओ का शोर मचाया तो नीचे किसी के होने का पता चल पाया। अचानक खुदाई में युवक के होने की खबर से जेसीबी की खुदाई को भी बंद कराया गया। शोर सुनकर चौकी चौराहे पर तैनात यातायात पुलिस के जवान वहां पहुंच गए। यातायात पुलिस के जवानों ने किसी तरह युवक को गहरी खाई से निकाला। खुदाई में गिरने के बाद युवक काफी घबराया हुआ है। नीचे गिरकर वह बेहोश भी हो गया उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।