बरेली: मैच खेल रहे खिलाड़ी को खानी पड़ी मार, घायल होकर एसएसपी के पास पहुंचा, जानिए ये रही है वजह…

न्यूज टुडे नेटवर्क। क्रिकेट मैच के दौरान घर में बाल चली जाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक को पीटकर घायल कर दिया गया। युवक को काफी चोटें आई हैं। जब पुलिस से इस मामले में शिकायत की गई तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीडि़त ने अब एसएसपी से कार्रवाई की गुहार
 | 
बरेली: मैच खेल रहे खिलाड़ी को खानी पड़ी मार, घायल होकर एसएसपी के पास पहुंचा, जानिए ये रही है वजह…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। क्रिकेट मैच के दौरान घर में बाल चली जाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक को पीटकर घायल कर दिया गया। युवक को काफी चोटें आई हैं। जब पुलिस से इस मामले में शिकायत की गई तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीडि़त ने अब एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मामला बरेली जिले के थाना बिथरी चैनपुर के ग्राम परसौना का है। यहां वसीम पुत्र कौसर उद्दीन ने बताया कि 9 फरवरी को दिन के समय गांव में ही क्रिकेट का मैच चल रहा था। जिसमें उसका भाई फईमउद्दीन मैच खेलने गया था। मैच के बीच में गेंद वहीं के निवासी रईस के मकान में चली गयी। इसी बात पर रईस और आरिफ घर से बाहर आकर गंदी गंदी गाली देने लगे। फईमउद्दीन ने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने मिलकर फईम को बुरी तरह लात घूसों व डंडों से बुरी तरह मारा पीटा।

जब आस पास के लोग बीच बचाव करने आये तो आरोपियों ने हवाई फायर भी किया। जिससे लोग पीछे हट गए। मारपीट में फईम को पैरों व सिर में गंभीर चोटें आई हैं। जब इस मामले की रिपोर्ट लिखाने पीडि़त थाने गए तो पुलिस ने उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी। गुरूवार को पीडि़त युवक परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचा और कार्रवाई की मांग की।