Bareilly-टीवी पर रियलिटी शो देख-देखकर चढ़ा सिंगर बनने का जुनून, 10वीं की छात्रा झूठ बोलकर ऐसे पहुंची मुंबई

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। टीवी पर रियलिटी शो देख-देखकर 10वीं की छात्रा पर सिंगर बनने का ऐसा जुनून चढ़ा कि वह परिजनों से झूठ बोलकर मुंबई पहुंच गई। साथ ही में घर में तिंजोरी में रखे 20 हजार रुपये भी ले गई। इधर, परिजनों ने उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। रुपये खत्म होने
 | 
Bareilly-टीवी पर रियलिटी शो देख-देखकर चढ़ा सिंगर बनने का जुनून, 10वीं की छात्रा झूठ बोलकर ऐसे पहुंची मुंबई

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। टीवी पर रियलिटी शो देख-देखकर 10वीं की छात्रा पर सिंगर बनने का ऐसा जुनून चढ़ा कि वह परिजनों से झूठ बोलकर मुंबई पहुंच गई। साथ ही में घर में तिंजोरी में रखे 20 हजार रुपये भी ले गई। इधर, परिजनों ने उसके अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। रुपये खत्‍म होने पर तीन दिन बाद छात्रा ने परिजनों से संपर्क किया। इसके बाद पुलिस टीम उसे बरेली लेकर पहुंची।

मामला जिले के सुभाषनगर थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली महिला ने बताया था कि उनकी बेटी नौ फरवरी को स्कूल में पेपर देने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद घर नहीं लौटी। सुभाषनगर पुलिस ने स्कूल में संपर्क कर छानबीन की तो पता चला कि किशोरी उस दिन स्कूल ही नहीं पहुंची। पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई थी। इसी बीच छात्रा का परिजनों के पास फोन आ गया।

दिल्‍ली से ट्रेन से कराया था रिजर्वेशन

किशोरी ने बताया कि वह टीवी पर सिंगिंग का एक चर्चित रियलटी शो देखती है। इस कारण उसके दिमाग पर भी सिंगर बनने का जुनून था। पेपर देने के बहाने घर से निकली। पहले वह बदायूं गई। वहां से दिल्ली पहुंची। मुंबई का रिजर्वेशन कराकर ट्रेन से वहां पहुंची। मुंबई में बोरीवली स्टेशन के आसपास रात गुजारी। तड़के ही उसने होटल में कमरा ले लिया जहां से वह मंदिर दर्शन के लिए गई और लोगों से रियिलि‍टी शो के ऑडिशन के बारे में जानकारी ली। वह फिर से बोरीवली स्टेशन पहुंची जहां उसे ममता जोशी नाम की एक महिला मिली। महिला ने परिवार वालों का नंबर लेकर उन्हें सूचना दी। जिसके बाद वह बरेली पहुंची।

घर से 20 हजार रुपये और पास में जोड़े थे तीन हजार रुपये

नाबालिग ने बताया कि वह मुंबई जाने के लिये लंबे समय से योजना बना रही थी। उसने मां की अलमारी से 20 हजार रुपये निकाल लिये। खुद की तीन हजार की जोड़ी रकम लेकर मुंबई के लिये निकली थी।

आधार कार्ड में पेन से बदल दी उम्र

मुंबई पहुंचने के बाद उसका मोबाइल कहीं गिर गया। बचे पैसों में सात हजार रुपये का मोबाइल खरीदा। उसकी उम्र 17 वर्ष है। इस कारण सिम नहीं मिल रहा था। उसने पेन से अपनी उम्र 18 साल कर सिम खरीद लिया। इन सब खर्चों के कारण सारे रुपये खत्‍म हो गए।