बरेलीः स्टूडियो खुला छोड़ चला गया मालिक, चोर ने उठाया मौके का फायदा, पुलिस ने ऐसे पकड़ा…

न्यूज टुडे नेटवर्क। दो दिन पहले एक फोटो स्टुडियो से रुपये चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस के पकड़े जाने के बाद चोर माफी मांगने लगा। आरोपी युवक को मुखबिर के सूचना पर पकड़ा गया है। मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। मामला
 | 
बरेलीः स्टूडियो खुला छोड़ चला गया मालिक, चोर ने उठाया मौके का फायदा, पुलिस ने ऐसे पकड़ा…

न्यूज टुडे नेटवर्क। दो दिन पहले एक फोटो स्टुडियो से रुपये चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस के पकड़े जाने के बाद चोर माफी मांगने लगा। आरोपी युवक को मुखबिर के सूचना पर पकड़ा गया है। मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

 

मामला प्रेम नगर थाने का है। दो दिन पहले थाना क्षेत्र के खुशबू फोटो स्टूडियो से एक चोर ने मौके का फायदा उठाकर रुपये चुरा लिए थे। स्टूडियो मालिक ने अज्ञात चोर के खिलाफ थाना पुलिस को एक शिकायत पत्र दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इधर, पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि‍ स्टूडियो में चोरी करने वाला युवक अवैध चाकू के साथ थाना क्षेत्र के गंगापुर चौराहे पर खड़ा है।

सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच करना शुरू कर दिया। पुलिस जांच के दौरान एक युवक के पास से एक अवैध चाकू और 350 रुपये नकद बरामद किये। पुलिस पूछताछ में चोर ने अपना नाम मोहित यादव थाना बरादारी निवासी बताया है। उसने बताया कि खुशबू स्टूडियो का मालिक स्टूडियों खुला छोड़कर कहीं चला गया था। इसी का फायदा उठाकर स्टूडियो में रखे रुपये निकाल लिये थे। मोहित पुलिस के सामने माफी मांगने लगा। फिलहाल पुलिस उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई कर रही है।