Bareilly road hold up: जिसकी चलाता था गाड़ी, नौकरी छोड़ने के बाद उसी को लूट लिया

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के सैन्य इलाके में अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार रात रोड होल्ड अप कर पिकअप चालक को पीटने के बाद उसका वाहन लूट ले गए थे। लूट की सूचना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने बाइक से भाग रहे दो आरोपियों को पीलीभीत बाईपास
 | 
Bareilly road hold up: जिसकी चलाता था गाड़ी, नौकरी छोड़ने के बाद उसी को लूट लिया

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के सैन्‍य इलाके में अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार रात रोड होल्‍ड अप कर पिकअप चालक को पीटने के बाद उसका वाहन लूट ले गए थे। लूट की सूचना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने बाइक से भाग रहे दो आरोपियों को पीलीभीत बाईपास पर डोहरा रोड के पास पकड़ लिया था। पूछताछ में साजिशकर्ता कृष्णपाल ने बताया कि छह माह पूर्व यही पिकअप चलाता था। नौकरी छोड़ने के बाद कामधंधा नहीं मिला तो उसने साथियों के साथ मिलकर यही वाहन लूटने की योजना बना ली।

पिकअप चालक हरुनगला निवासी राजपाल ने तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों ने अपने नाम हाथरस के लेवर कॉलोनी निवासी राहुल कश्यप और दूसरे ने डेलापीर निवासी समर थॉमस बताया था। तीसरे का नाम संजय नगर निवासी मोहित था। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर बुधवार रात ही मोहित को भी गिरफ्तार कर लिया था। उसके पास ही पिकअप व 27 हजार 960 रुपये बरामद हुए थे। खुलासे के बाद आरोपी मुख्‍य साजिशकर्ता कृष्‍णपाल को भी पुलिस ने पकड़ लिया। समर,  राहुल,  मोहित के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुये हैं।

प्‍लान से घटना दी गई अंजाम

पिकअप के पुराने ड्राइवर व आरोपी विष्णुधाम कॉलोनी निवासी कृष्णपाल ने बताया कि वह जानता था था कि पिकअप किस रुट से आती है। पिकअप के मालिक करगैना निवासी अबरार अहमद हैं जिसका चालक पिछले कुछ माह से राजपाल है। वह लखीमपुर से नमकीन उतारकर आ रहा था। जानकारी के बाद ही उसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात की रणनीति तैयार की।

तीन आरोपी करते हैं ड्राइवरी, एक कर रहा था फौज की तैयारी

पकड़ा गया आरोपी राहुल सेना भर्ती की तैयारी में जुटा था। कृष्णपाल, समर व मोहित ड्राइवरी करते हैं। राहुल और समर थॉमस दोस्त हैं। समर ने राहुल को लूट के लिए तैयार किया था। घटना से पहले आरोपियों ने शराब पी थी।