Bareilly-गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिये भांजा चोरी कर लाया बाइक, फिर मामा भी फंसा

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शहर में वाहन चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। अपनी गर्लफेंड को घुमाने के लिए एक युवक ने बाइक चोरी कर ली। गर्लफ्रेंड को घुमाने के बाद वह मामा के साथ बाइक बेचने की फिराक में था। इसी बीच पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। घटना थाना
 | 
Bareilly-गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिये भांजा चोरी कर लाया बाइक, फिर मामा भी फंसा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शहर में वाहन चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। अपनी गर्लफेंड को घुमाने के लिए एक युवक ने बाइक चोरी कर ली। गर्लफ्रेंड को घुमाने के बाद वह मामा के साथ बाइक बेचने की फिराक में था। इसी बीच पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।  घटना थाना कैंट की है जहां पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वहीं बदमाशों का एक आरोपी फरार हो गया है।

पुलिस अधिकारियों द्वारा गठित टीम को यह सफलता मिली है। वहीं पुलिस को 1 चोरी की बाइक भी बरामद हुई है वहीं आरोपियों को पुलिस ने जेल भेजा दिया है। शहर भर में लगातार हो रही चोरियों को देखते हुये एसपी ट्रैफिक व सीओ प्रथम के निर्देश पर कैंट थाने की एक टीम गठित की गई थी।

शनिवार को टीम में शामिल एसआई विक्रांत आर्या व दो कांस्टेबल गश्त कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि युगवीणा लाइब्रेरी की पार्किंग से चोरी हुई बाइक कमालपुर व रहमानपुर के बीच में पाखड़ के पेड़ के पास खड़ी है। जिसके साथ तीन लोग भी मौजूद है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। जहां से उसने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकी एक आरोपी मौके से फरार हो गया। पकड़े गये आरोपियों ने अपना नाम कैंट कमालपुर निवासी गोवर्धन व विकास बताया है। इसके साथ ही साथ फरार हुये आरोपी का नाम सदर बाजार निवासी उदय यादव बताया है। आरोपियों के पास से पुलिस को एक चोरी हुई बाइक यामाहा बरामद हुई है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है और पकड़े गये दोनों बदमाशों को चोरी के आरोप में जेल भेज दिया गया है।