बरेली: उचक्‍कों का यार भी गिरफतार, यहां की थी वारदात

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। थाना कैंट पुलिस ने लूट करके भागे युवक रंजीत यादव को उसके साथियों की निशानदेही पर 24 घण्टे के अंदर ही गिरफतार कर लिया। पुलिस के अनुसार रंजीत यादव पुत्र गंगाराम चैत गौटिया चनहेटा का निवासी है एवं एक शातिर अपराधी है इज्जतनगर में लूट की घटना को अंजाम देने के
 | 
बरेली: उचक्‍कों का यार भी गिरफतार, यहां की थी वारदात

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। थाना कैंट पुलिस ने लूट करके भागे युवक रंजीत यादव को उसके साथियों की निशानदेही पर 24 घण्‍टे के अंदर ही गिरफतार कर लिया। पुलिस के अनुसार रंजीत यादव पुत्र गंगाराम चैत गौटिया चनहेटा का निवासी है एवं एक शातिर अपराधी है

इज्जतनगर में लूट की घटना को अंजाम देने के बाद डिवाइडर से स्कूटी टकराने से पकड़े गये दो आरोपियों की गैंग के तीसरे बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

सोमवार को इज्जतनगर के कैलाशपुरम निवासी स्वास्थ विभाग से रिटायर रामा देवी कुतुबखाना बाजार से अपने घर आ रही थी। इसी दौरान कैलाशपुरम में उनके घर के पास पीछे से आये दो स्कूटी सवार बदमाशों ने रामा देवी का पर्स छीन लिया था इस घटना में उनका हाथ भी टूट गया था। इसके बाद चीख पुकार सुनकर पब्लिक ने बदमाशों का पीछा किया।

हडबड़ाहट में बदमाशों की स्‍कूटी स्टेडियम के पास, महाजन अस्‍पताल के सामने डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें कैंट निवासी रंजीत व दूसरा बदमाश महानगर कॉलोनी निवासी हिमांशु को हिरासत में ले लिया था। इनको दोनों को मंगलवार को जेल भेजा गया वहीं आरोपियों ने पूछताछ के दौरान अपने तीसरे साथी कैंट चेत गौटिया निवासी रंजीत यादव का नाम भी बताया था। जिसको कैंट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इज्जतनगर में रामा देवी की घटना को छोड़ कैंट की दोनों लूट में व रामपुर गार्डन में लूट के प्रयास में शामिल था। आरोपी रंजीत यादव को पुलिस ने जेल भेजा दिया।